माल्या के गंदे कर्मों का फल भुगत रही RCB, रॉयल चैलेंजर्स की हार के बाद भड़के फैन्स

हार के साथ आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को करारा झटका लगा है।

dainikbhaskar.com| Last Modified - May 08, 2018, 01:24 PM IST

आईपीएल के 39वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 5 रन से हरा दिया है। इस हार के साथ आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को करारा झटका लगा है।  इसके बाद से RCB के निराश फैन्स अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाल रहे हैं। एक फैन ने कहा कि विराट को आरसीबी के प्लेयर्स आम आदमी पार्टी को दान कर देने चाहिए, वहीं दूसरे फैन ने कहा कि आरसीबी अपने मालिक रहे विजय माल्या के बुरे कर्मों का फल भुगत रही है। आगे देखें, फैन्स ने आरसीबी की हार के बाद किए कैसे कमेंट्स। बैटिंग-बॉलिंग में हैदराबाद का मजबूत प्रदर्शन...

 

- हैदराबाद के 147 रन का टारगेट का पीछा करने उतरी बेंगलुरु की टीम 6 विकेट गंवाकर सिर्फ 141 रन ही जोड़ पाई। सनराइजर्स की ओर से कप्तान केन विलियमसन (56) और शाकिब अल हसन ने पहले 36 रन की पारी खेली। भुवनेश्वर कुमार ने डेथ ओवर में बेहतरीन बॉलिंग कर टीम की जीत में अहम योगदान निभाया। इस जीत के साथ हैदराबाद के अब प्वाइंट्स टेबल में 16 अंक हो गए हैं और वह टॉप पर पहुंच गई है। इस सीजन में शानदार खेल खेल रही हैदराबाद की 10 में से 8वीं जीत है। विलियमसन की तूफानी इनिंग के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

 

आगे की स्लाइड्स में देखें, फैन्स के सोशल मीडिया रिएक्शंस...

अाईपीएल के एक्जिट गेट पर बेंगलुरू का इंतजार करती दिल्ली डेयरडेविल्स।
अाईपीएल के एक्जिट गेट पर बेंगलुरू का इंतजार करती दिल्ली डेयरडेविल्स।
Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: FANS REACTION AFTER RCB LOST TO SRH IN 39TH MATCH OF IPL 2018
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Live Hindi News