जब इवेंट में हुआ धोनी के पहले प्यार के नाम का खुलासा, बोले- वाइफ को मत बताना

दो साल वापसी करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स इस टूर्नामेंट में जबरदस्त परफॉर्म कर रही है।

dainikbhaskar.com| Last Modified - May 09, 2018, 10:08 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL टीम चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी एमएस धोनी के पास है, और उनकी लीडरशिप में टीम टूर्नामेंट में जबरदस्त परफॉर्म कर रही है। हाल ही में इस टीम के कुछ प्लेयर जयपुर में हुए एक प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुए। जहां इन प्लेयर्स से कुछ सवाल-जवाब भी हुए। इसी दौरान हंसी मजाक के बीच टीम के कप्तान धोनी से उनके पहले क्रश का नाम एक पर्ची पर लिखने के लिए कहा गया और फिर उस नाम को माइंड रीडर ने बोर्ड पर लिख दिया। ऐसे हुआ नाम का खुलासा...

 

- इस प्रमोशनल इवेंट में कप्तान धोनी के अलावा सुरेश रैना, शेन वॉटसन और रवींद्र जडेजा जैसे चेन्नई सुपर किंग्स के कई प्लेयर्स स्टेज पर बैठे दिखे।
- प्रोग्राम की होस्टिंग फेमस माइंड रीडर नरपथ ने की, जिनके वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं। स्टेज पर एंकरिंग के दौरान वहां काफी हंसी-मजाक हुआ। इस बीच उन्होंने धोनी से एक पर्ची पर अपने पहले क्रश का नाम लिखने के लिए कहा।
- इसके बाद नरपथ ने धोनी का माइंड रीड करते हुए धोनी की पहली क्रश का नाम स्वाति बताया और उसे वहां लगे बोर्ड पर लिख दिया। फिर नरपथ ने धोनी से पूछा कि वे आखिरी बार स्वाति से कब और कहां मिले थे।
- नरपथ के सवाल के बाद धोनी ने बताया कि उन्होंने स्वाति को आखिरी बार तब देखा था जब वो 12th क्लास में थे। 

 

धोनी बोले- वाइफ को मत बताना

 

- अपने पहले क्रश का नाम पब्लिक हो जाने के बाद धोनी ने नरपथ से कहा, ये बात मेरी वाइफ साक्षी को मत बताया।
- चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है और फैन्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 

सबसे अमीर क्रिकेटर हैं जडेजा!

 

- इवेंट के दौरान जब माइंड रीडर ने वहां बैठे सभी क्रिकेटर्स के बीच सबसे अमीर क्रिकेटर का नाम पूछा तो धोनी ने मजाकिया अंदाज में 'सर रवींद्र जडेजा' का नाम लिया।
- उधर धोनी के इस मजाक के तुरंत बाद जडेजा ने भी नहले पर दहला मारते हुए अपनी फटी हुई जींस की ओर इशारा करते हुए धोनी की बात को गलत साबित करने की कोशिश की।

 

 

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: READING THE MINDS OF PRIDE OF 2018 WITH IDHU NAMMA PRIDE GULF OIL INDIA EVENT.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Live Hindi News