मैच के बाद प्लेयर्स के बीच हुआ हंसी-मजाक, धवन के गाल खींचते दिखे रैना

IPL 2018 के फाइनल में 27 मई रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला दूसरे क्वालिफायर की विनर टीम से होगा।

dainikbhaskar.com| Last Modified - May 23, 2018, 03:30 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2018 के पहले क्वालिफायर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 2 विकेट से हरा दिया साथ ही टूर्नामेंट के फाइनल में भी एंट्री कर ली। मुंबई में खेले गए इस मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए हैदराबाद की टीम ने 139 रन बनाए थे। जवाब में चेन्नई की टीम ने 140 रन बनाकर मैच जीत लिया। चेन्नई के लिए 67* रन बनाने वाले फाफ डुप्लेसी को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया। मंगलवार को हुए मैच के बाद दोनों टीमों के कुछ प्लेयर्स आपस में हंसी-मजाक करते भी नजर आए। रैना ने लिए धवन के मजे...

 

- मैच खत्म होने के बाद दोनों टीमों के प्लेयर्स ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया, इस दौरान सुरेश रैना और शिखर धवन के बीच हल्का-फुल्का मजाक भी हुआ।

- मैच के बाद धवन और रैना साथ ही मैदान से बाहर आए, इस दौरान उनके हाथ एक-दूसरे के कंधे और कमर पर रखे थे। वहीं रैना किसी बात को लेकर धवन के गाल खींचते दिखे। उधर मुरली विजय और धवन भी आपस में बात करके हंसते नजर आए।

- बता दें कि हैदराबाद की टीम भले ही ये मैच हार गई हो, लेकिन फाइनल खेलने के लिए उसे एक और मौका 25 मई को मिलेगा। जब वो एलिमिनेटर मैच की विनर से भिड़ेगी। 

- आज (23 मई) कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम के बीच एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा। जिसकी विनर टीम शुक्रवार को दूसरे क्वालिफायर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।

- वहीं चेन्नई की टीम सीधे 27 मई रविवार को टूर्नामेंट के फाइनल में दूसरे क्वालिफायर मैच की विनर से भिड़ेगी।

 

मैच समरीः

 

सनराइजर्स हैदराबाद- 139/7 (20 ओवर) (ब्रेथवेट- 43, विलियम्सन- 24, युसूफ- 24)
चेन्नई सुपरकिंग्स- 140/8 (19.1 ओवर) (फाफ- 67*, रैना-22)

MoM- फाफ डुप्लेसी (42 बॉल, 67* रन)

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: FUN BETWEEN RAINA AND DHAWAN AFTER 1ST QUALIFIER MATCH OF IPL 2018 AT MUMBAI
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Live Hindi News