आईपीएल / विकेट लेने के बाद मैदान में 'फोन कॉल' का इशारा करते हुए दिखे तेज गेंदबाज खलील अहमद



IPL Player khaleel ahmeds style phone call celebration video viral on social media
X
IPL Player khaleel ahmeds style phone call celebration video viral on social media

  • सोशल मीडिया पर खलील अहमद के प्रशंसक बोले- उन्हें बीसीसीआई के कॉल का इंतजार है
  • खलील अहमद का जश्न मनाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Dainik Bhaskar

May 09, 2019, 07:57 PM IST

नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद विकेट लेने के बाद अक्सर अलग तरह का जश्न मनाते हैं। कुछ ऐसा ही बुधवार को आईपीएल मैच के दौरान देखने को मिला। खलील ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर को आउट किया तो उन्होने 'फोन कॉल' का इशारा करते हुए जश्न मनाया। उनका यह वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस तरह का जश्न या इशारा आईपीएल मैच में पहले कभी किसी गेंदबाज नहीं किया।

बीसीसीआई की कॉल का इंतजार कर रहे खलील : प्रशंसक

  1. खलील ने श्रेयस का विकेट लेने के बाद इस तरह का जश्न क्यों मनाया इस बारे में उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। हालांकि, सोशल मीडिया पर आ रहे रिएक्शन में उनके प्रशंसकों का कहना है कि खलील को वर्ल्ड कप 2019 के लिए बीसीसीआई की कॉल का इंतजार है। प्रशंसकों के मुताबिक, खलील चयनकर्ताओं को यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल होने के लिए उन्हें एक फोन का इंतजार है।

  2. खलील के 9 मैच में 19 विकेट

    आईपीएल मैच के 12वें सीजन में खलील अहमद ने केवल 9 मैच खेले। इसमें उन्होंने 19 विकेट लिए हैं। खलील ने अपने प्रर्दशन से क्रिकेट प्रेमियों को प्रभावित किया है। खलील ने पृथ्वी शॉ को 2, जबकि विराट कोहली, शिखर धवन, ऋषभ पंत, सैम बिलिंग्स, सुनील नरेन, शुभमन गिल, क्रिस लिन, स्टीव स्मिथ, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, केएल राहुल, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, गुरकीरत सिंह, वॉशिंगटन सुंदर और श्रेयस अय्यर को एक-एक बार अपना शिकार बनाया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना