KKR-CSK के मैच में पहुंचीं जूही चावला, टीम की परफॉर्मेंस पर बदलते रहे रिएक्शन

ही ने कोलकाता की खराब बैटिंग देखकर जो रिएक्शन दिए, वो कैमरे में कैद हो गए।

dainikbhaskar.com| Last Modified - May 03, 2018, 11:37 PM IST

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए KKR और CSK के मैच में कोलकाता की को-ओनर जूही चावला भी पहुंचीं। जूही ने कोलकाता की खराब बैटिंग देखकर जो रिएक्शन दिए, वो कैमरे में कैद हो गए। चेन्नई से मिले  178 रन के टारगेट के जवाब में उतरी कोलकाता की शुरुआत खराब रही थी, जिसके बाद जूही कई बार अपना माथा पकड़े नजर आईं। हालांकि, जब कुछ स्थिति संभलती तो उन्होंने टीम को चियर भी किया। कोलकाता नाइटराइडर्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को ये मैच 6 विकेट से हरा दिया। 178 रन का पीछा करते हुए कोलकाता ने 17.4 ओवर में 4 विकेट पर 180 रन बना लिए। शुभमन गिल 57 और दिनेश कार्तिक 45 रन बनाकर नॉट आउट रहे। गिल ने आईपीएल में पहली हाफ सेंचुरी लगाई। इससे पहले कोलकाता ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। चेन्नई ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 177 रन बनाए। कप्तान महेंद्र सिंह धोनीने सबसे ज्यादा 43 और शेन वॉटसन ने 36 रन बनाए। कोलकाता की शुरुआत खराब रही...

-टारगेट का पीछा करते हुए कोलकाता की शुरुआत खराब रही। 12 के स्कोर पर क्रिस लिन आउट हो गए। उनके बाद 40 रन पर रॉबिन उछप्पा आउट हुए।

 

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: SMILING TO TENSESD : VARIOUS EXPRESSION OF JUHLI CHALWA IN 33RD IPL MATCH KKR VS CSK
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Live Hindi News