KXIP vs RR: फिर हारी राजस्थान रॉयल्स, इस बार किंग्स इलेवन पंजाब ने 6 विकेट से दी मात

ओपनर केएल राहुल के 84 रनों की मदद से पंजाब ने 153 रन के टारगेट को चार विकेट पर 18.4 ओवर में हासिल कर लिया।

DainikBhaskar.com| Last Modified - May 07, 2018, 08:06 PM IST

इंदौर. यहां के होल्कर स्टेडियम में रविवार रात किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेट से हरा दिया। अब पंजाब 12 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। ओपनर केएल राहुल के 84 रनों की मदद से पंजाब ने 153 रन के टारगेट को चार विकेट पर 18.4 ओवर में हासिल कर लिया। इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 152 रन बनाए। उनकी तरफ से बटलर ने सबसे ज्यादा 51 रन बनाए। 

अग्रवाल के बाद आए करुण नायर ने केएल राहुल के साथ 50 रनों की साझेदारी की। नायर को 31 रन पर अनुरीत सिंह ने बोल्ड कर दिया। 

अक्षर पटेल ने केवल 4 रन बनाए। मार्कस स्टोइनिस 23 रन बनाकर राहुल के साथ नॉट आउट रहे। रॉयल्स के लिए कुछ भी अच्छा नहीं हुआ। ना तो बॉलिंग में पंजाब को रोक पाए और ना बैटिंग में अच्छा स्कोर खड़ा कर पाए। 

पंजाब की तरफ से मुजीब उर रहमान में बेहतरीन बॉलिंग करते हुए 4 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट लिए। उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया।

 राजस्थान की शुरुआत बहुत खराब रही। ओपनर डी आर्सी शॉर्ट 2 और अजिंक्य रहाणे 5 रन बनाकर आउट हो गए। 

पंजाब ने टीम में एक बदलाव करते हुए युवराज सिंह की जगह मनोज तिवारी को टीम में शामिल किया था। वहीं, राजस्थान ने धवल कुलकर्णी की जगह अनुरीत सिंह को टीम में लिया। 

पंजाब की टीम ने इस सीजन में धीमी शुरुआत की थी लेकिन बाद में उसने शानदार वापसी की और राजस्थान रॉयल्स को दो बार हराया। 

इस सीजन में राजस्थान 9 में से सिर्फ 3 मैच ही जीत सका है। अंकतालिका में वह सबसे निचले पायदान पर है। किंग्स इलेवन पंजाब 9 मैच में 6 जीत के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: KXIP VS RR: फिर हारी राजस्थान रॉयल्स, इस बार किंग्स इलेवन पंजाब ने 6 विकेट से दी मात
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Cricket

Read More

Live Hindi News