IPL में चेन्नई ने हैदराबाद को हराया, मैच में जडेजा को डराते नजर आए धोनी

इस मैच में हार के बाद भी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है। उसके 12 मैचों में 18 प्वाइंट्स हैं।

dainikbhaskar.com| Last Modified - May 14, 2018, 05:53 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 के 46वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया। मैच में चेन्नई की टीम को जीत के लिए 180 रन का टारगेट मिला था, जिसे उसने 19 ओवर में ही हासिल कर लिया। इससे पहले टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए हैदराबाद की टीम ने 20 ओवरों में 179/4 रन बनाए थे। हालांकि मैच में हार के बाद भी सनराइजर्स की टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है। इस मैच में एक फनी इंसीडेंट भी हुआ, जब चेन्नई के कप्तान एसएस धोनी ने जडेजा को डरा दिया। ऐसे हुआ पूरा मोमेंट...

 

- मैच के दौरान ये मोमेंट सनराइजर्स हैदराबाद की इनिंग के दौरान 6.6 ओवर में हुआ, जब क्रीज पर शिखर धवन खड़े हुए थे।
- हरभजन सिंह की बॉल को धवन ने ड्रिफ्ट करते हुए लेग साइड में शॉट खेला और रन लेने के लिए दौड़ पड़े।
- धवन के शॉट के बाद कीपिंग कर रहे धोनी बॉल को उठाने के लिए दौड़ पड़े, हालांकि वे जब तक बॉल के करीब पहुंचे, तब तक धवन रन पूरा कर चुके थे।
- धोनी जैसे ही बॉल के करीब पहुंचे, वहां रवींद्र जडेजा भी फील्डिंग के लिए पहुंच गए, इसके बाद धोनी ने बॉल को उठाकर ऐसा एक्शन किया जैसे वे जडेजा को बॉल मार रहे हों।
- धोनी के एक्शन को देखकर जडेजा डर गए, हालांकि धोनी ने ये एक्शन मजाक में किया था, वे उन्हें डरा रहे थे और जडेजा सच में डर भी गए। इसके बाद धोनी हंसते हुए वहां से निकल गए।

 

मैच समरीः

 

सनराइजर्स हैदराबाद- 179/4 (20 ओवर) (धवन- 79, विलियम्सन- 51)
चेन्नई सुपरकिंग्स- 180/2 (19 ओवर) (वाटसन- 57, रायुडू- 100)
MoM- अंबाती रायुडू (62 बॉल, 100 रन)

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: THERE IS NEVER A DULL MOMENT WHEN CAPTAIN COOL IS ON THE FIELD. THIS TIME HE SCARED RAVINDRA JADEJA AFTER FIELDING THE BALL.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Live Hindi News