IPL 2018: CSK की जीत के बाद खुश हुईं साक्षी धोनी, MS बोले- बेटी को मैदान पर टहलना पसंद

धोनी ने इंस्टाग्राम पर साक्षी और जीवा के साथ फोटो शेयर किया। कहा- बेटी को अभी ट्रॉफी से मतलब नहीं है।

DainikBhaskar.com| Last Modified - May 28, 2018, 05:40 PM IST

मुंबई. चेन्नई सुपर किंग्स यानी CSK ने रविवार रात सनराइजर्स हैदराबाद यानी SRH को हराकर आईपीएल 11 का खिताब जीत लिया। उम्मीद की जा रही थी कि सनराइजर्स सीएसके को कड़ी टक्कर देगी। लेकिन, ऐसा हुआ नहीं। शेन वॉटसन के तूफान में हैदराबाद कहीं खो   सी गई। 2 साल बाद आईपीएल में वापसी करने वाली और सीनियर्स से भरी पड़ी चेन्नई को सीजन की शुरुआत में कमजोर   आंका जा रहा था। लेकिन, कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने फिर साबित कर दिया कि वो क्या करिश्मा कर सकते हैं। जैसे ही आईपीएल में चेन्नई जीती धोनी की पत्नी साक्षी के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती थी। वहीं, बेटी जीवा हर मैच की तरह मस्ती में नजर आई। 

धोनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
- पुरस्कार समारोह के बाद कप्तान धोनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। इसमें वो पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ ट्रॉफी थामे नजर आ रहे हैं। इस फोटो को लोगों ने हाथोंहाथ लिया और कुछ ही मिनट में ये वायरल हो गया। 
- वैसे इस फोटो के साथ धोनी ने जो कैप्शन दिया वो वास्तव में दिल को छू लेने वाला था। कैप्टन कूल ने लिखा- शेन ‘शॉकिंग’ वॉटसन ने एक बार फिर शॉकिंग इनिंग खेली और हमें जीत दिला दी। एक अच्छा सीजन खत्म हुआ। जीवा को तो ट्रॉफी से कोई मतलब नहीं है। वो तो सिर्फ लॉन यानी ग्राउंड पर घूमना पसंद करती है और उसने ही हमें यह बताया है। 
- धोनी के इस कमेंट पर एक फॉलोअर ने लिखा- माही, जीवा अभी छोटी है। जब समझदार हो जाएगी तो समझेगी कि इस ट्रॉफी के आखिर मायने क्या हैं?
- वहीं, चेन्नई की इस जीत से साक्षी भी काफी खुश नजर आईं। इस सीजन में वो चेन्नई के करीब-करीब हर मैच में स्टेडियम में नजर आईं। 

कैसे जीती चेन्नई?
- मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रविवार को खेले गए फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई को 179 रन का टारगेट दिया था। इसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में ही हासिल कर लिया। जीत के हीरो शेन वॉटसन (117 नाबाद) रहे जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और इस आईपीएल के चौथे सबसे उम्रदराज खिलाड़ी हैं। वे फाइनल में रनों का पीछा करते हुए शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने। 

 

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: IPL 2018: CSK की जीत के बाद खुश हुईं साक्षी धोनी, MS बोले- बेटी को मैदान पर टहलना पसंद
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Live Hindi News