IPL मैच में पंजाब की हार के बाद भड़कीं टीम की को-ओनर प्रिटी जिंटा, सहवाग से की बहस

जयपुर में मंगलवार को खेले गए IPL के 40वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रन से हरा दिया।

dainikbhaskar.com| Last Modified - May 09, 2018, 05:39 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रन से हरा दिया। जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में ये पंजाब पर रॉयल्स की लगातार 5वीं जीत रही। पंजाब की हार के बाद टीम की को-ओनर प्रिटी जिंटा खफा दिखाई दीं। मैच के बाद इस बात को लेकर उनकी टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग से बहस भी हुई। हालांकि ये नोंकझोंक ज्यादा गंभीर नहीं थी। लेकिन फिर भी ये मैच में हार की वजह से ही हुई थी।

जयपुर में पंजाब से नहीं हारी राजस्थान

- इस मैच को जीतकर राजस्थान रॉयल्स ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में पंजाब के खिलाफ अपना जीत का रिकॉर्ड बरकरार रखा।

- यहां पर दोनों टीमों के बीच 5 मुकाबले खेले गए हैं, जिनमें राजस्थान की टीम कभी नहीं हारी। राजस्थान-पंजाब के बीच अब तक 16 मुकाबले हुए हैं। इनमें से राजस्थान ने 10 और पंजाब ने 5 जीते। जबकि एक रद्द हुआ।

- पंजाब के बैट्समैन केएल राहुल ने लगातार दूसरे मैच में फिफ्टी लगाते हुए 95 रन बनाए। वहीं इसी टीम के एंड्रू टाई ने 4 विकेट लिए। मैच में 95 रन बनाकर पंजाब के केएल राहुल ने ऑरेंज कैप अपने नाम कर ली। उन्होंने चेन्नई के अंबाती रायुडू को पीछा छोड़ा।
- राहुल के 10 मैचों में 471 रन हैं, जबकि रायुडू के 423 रन हैं। वहीं, बॉलिंग में पंजाब के ही एंड्रू टाई ने पर्पल कैप पर कब्जा कर लिया है। 10 मैच में 16 विकेट लेकर वे पहले नंबर पर हैं। जबकि, उनके ही टीम के मुजीब उर रहमान 14 विकेट लेकर दूसरे नंबर पर हैं।

 

मैच समरीः

 

राजस्थान रॉयल्स- 158/8 (बटलर- 82, सैमसन- 22)
किंग्स XI पंजाब- 143/6 (लोकेश- 95*, स्टोइनिस- 11)
MoM- जोस बटलर (58 बॉल पर 82 रन)

 

आगे की स्लाइड्स में देखें, मैच के दौरान प्रिटी जिंटा के अंदाज...

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: PREITY ZINTA GETS ANGRY ON VIRENDER SEHWAG MENTOR OF KINGS XI PUNJAB TEAM
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Live Hindi News