क्या क्रिकेटर्स क्या फिल्म स्टार्स, राशिद खान की बॉलिंग के फैन हो गए बड़े-बड़े दिग्गज

इस IPL सीजन में राशिद खान 16 मैचों में कुल 21 विकेट ले चुके हैं। वे एंड्रू टाई के बाद दूसरे नंबर पर हैं।

dainikbhaskar.com| Last Modified - May 27, 2018, 05:21 AM IST

hस्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 का फाइनल चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रविवार 27 मई को खेला जाएगा। इससे पहले शुक्रवार रात को खेले गए दूसरे क्वालिफायर मैच में हैदराबाद की टीम ने एक बेहद रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को 14 रन से         हरा दिया। इस मैच में सनराइजर्स की जीत के हीरो राशिद खान साबित हुए। जिन्होंने 360 डिग्री परफॉर्म करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। मैच में राशिद ना केवल ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए 10 बॉल पर 34* रन बनाए बल्कि 19 रन देकर 3 विकेट भी लिए और दो कैच लेने के अलावा एक रन आउट भी किया। उनकी इस धांसू परफॉर्मेंस के बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। एक वक्त पर हैदराबाद की टीम के 8 विकेट 138 रन पर गिर गए थे, और लग रहा था कि वो 150 रन भी नहीं बना पाएगी। लेकिन इसके बाद राशिद खान ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए टीम का स्कोर 174 रन तक पहुंचा दिया। राशिद की इस इनिंग को देखकर आम क्रिकेट फैन्स के साथ-साथ बड़े-बड़े दिग्गज क्रिकेटर्स भी राशिद के फैन हो गए। सचिन समेत अन्य स्टार्स ने तारीफ में लिखा ये सब...

 

सचिन तेंडुलकर- हमेशा सोचता था कि राशिद खान एक अच्छे स्पिनर हैं, लेकिन अब मुझे ये बात कहने में कोई झिझक नहीं है कि वो टी20 फॉर्मेट में दुनिया के बेस्ट स्पिनर हैं। बता दूं कि उनके पास कुछ बैटिंग स्किल्स भी हैं। जबरदस्त लड़का...
राहुल द्रविड़- बिना किसी शक के कह सकता हूं कि राशिद खान दुनिया के बेस्ट बॉलर हैं। टी20 में उनका कोई मुकाबला नहीं है। अफगानिस्तान से क्या टैलेंट निकला है, राशिद खान।
शेन वॉर्न- एक लेग स्पिनर होने के नाते मुझे IPL में अलग-अलग तरह के लेग स्पिनर्स को खेलते देखना अच्छा लगता है, लेकिन इस तरह के बड़े मुकाबलों में राशिद खान को बॉलिंग करते देखकर मुझे गर्व होता है। क्योंकि उन्हें IPL और यहां मिलने वाला प्रेशर पसंद है और ये बात मुझे भी रोमांचित कर देती है।
इरफान पठान- पत्थर से पानी निकाल नहीं सकते, लेकिन राशिद खान आज वो भी कर देते। बैटिंग-बॉलिंग-फील्डिंग, दिमाग को घूमा देने वाली परफॉर्मेंस#KKRvsSRH इस IPL की दोनों बेस्ट टीमों को फाइनल के लिए गुडलक।
युजवेंद्र चहल- क्रिकेट में केवल एक ही खान है, राशिद खान#SRHvKKR #IPL2018Playoffs #leggiestrom

आरपी सिंह- राशिद खान अद्भुत हैं, इस इंसान ने आज बॉल से, बैट से और फील्ड पर क्या खेल दिखाया है! अब फाइनल ओरेंज vs येलो होने वाला है।@SunRisers 

#SRHvKKR #IPL2018

फरहान अख्तर- वाह पिछली रात को क्या मैच हुआ...KKR के लिए सचमुच दुख हो रहा है, लेकिन राशिद खान को सैल्यूट करता हूं जिन्होंने 10 बॉल पर 34 रन बनाए, 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट लिए, दो कैच और एक शानदार रन आउट भी किया। ऐसी परफॉर्मेंस जो जीत के काबिल है और अब फाइनल खेलना है।
वरुण धवन- राशिद खान Wow Wow Wow. आपने सचमुच बॉलिंग की जादुई स्पेल की, आप खेल और अपने देश के महान राजदूत हैं। फाइनल जरूर बेचैन करने वाला होगा।
महेश बाबू (साउथ सुपरस्टार)- राशिद खान आपका अभिवादन... सनराइजर्स ने क्या मैच खेला... रविवार तक इंतजार नहीं कर सकता। पूरी टीम को ढेर सारी बधाई। Go #OrangeArmy #SRH

 

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: RASHID KHAN SUPERB PERFORMANCE IN SECOND QUALIFIER MATCH OF IPL 2018
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Live Hindi News