IPL सुरक्षा में चूक: प्लेयर्स के पास पहुंचा घुसपैठिया, धोनी ने दिया आर्शीवाद

यहां मैच के दौरान एक घुसपैठिया फैन केकेआर के डगआउट तक पहुंच गया।

dainikbhaskar.com| Last Modified - May 04, 2018, 05:44 PM IST

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए KKR और CSK के मैच में सुरक्षा की बड़ी चूक सामने आई। यहां मैच के दौरान एक घुसपैठिया फैन केकेआर के डगआउट तक पहुंच गया। ये फैन सीधे चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी के पैर छूने लगा। ये देख बाकी प्लेयर्स दंग रह गए। तभी पीछे से सिक्युरिटी दौड़ पड़ी। ऐसे हुआ ये सब...

 

- कोलकाता के खिलाफ मैच में धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के डगआउट के पास खड़े थे। दो विकेट गिरने के बाद वो टीम मैनेजमेंट के साथ बैठकर लैपटॉप में कुछ एनालिसिस कर रहे थे। इसी दौरान एक यंग फैन दौड़ता हुआ उनके पास पहुंच गया। उसने आते ही धोनी के पैर छुए।

 

-  धोनी ने भी उसके सिर पर हाथ फेरा और आशीर्वाद दिया। ये सब देख धोनी के पीछे बैठे साथ प्लेयर्स शॉक्ड रह गए और तभी सिक्युरिटी इस फैन को खींचकर बाहर ले गई।

 

प्लेयर्स के लिए खतरा

- सिक्युरिटी एक्स्पर्ट्स की मानें तो सिलेब्रिटीज और क्रिकेटर्स के पास इस तरह किसी भी व्यक्ति का पहुंचना खतरनाक साबित हो सकता है। फिर चाहे ये कोई फैन भी क्यूं न हो। इस तरह सुरक्षा घेरा तोड़कर कोई भी शख्स किसी घटना को अंजाम दे सकता है।

 

डर गए कोच हसी
- ये फैन जब अचानक दौड़ता हुआ डगआउट में पहुंचा उसे देख चेन्नई के बैटिंग कोच माइकल हसी डर गए। उन्होंने जैसे ही देखा कि एक अनजाना व्यक्ति धोनी के करीब जा रहा है वे उसे रोकने की कोशिश करने लगे।
आगे की स्लाइड्स में देखें, ये पूरा मॉमेंट...

डगआउट में धोनी के पैश्र छूता फैन और उसे आर्शीवाद देते धोनी।
डगआउट में धोनी के पैश्र छूता फैन और उसे आर्शीवाद देते धोनी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: FAN BREAKS SECURITY REACHES DHONI DURING IPL 33RD MATCH KKR VS CSK
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Live Hindi News