विराट के चैलेंज पर मोदी का जवाब - मुझे मंजूर है विराट

मोदी के मंत्री ने विराट कोहली को फिटनेस चैलेंज दिया था, अब विराट कोहली ने यही चैलेंज देश के प्रधानमंत्री को दे दिया है

dainikbhaskar.com| Last Modified - May 24, 2018, 02:47 PM IST

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान और यूथ आइकन विराट कोहली ने बुधवार को केंद्रीय युवा और खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर से मिला फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया और इसे पूरा करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट   किया। इसके साथ ही विराट ने ये चैलेंज आगे फॉर्वर्ड करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वाइफ अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को दिया है। विराट के चैलेंज ने प्रधानमंत्री मोदी ने भी स्वीकार कर लिया है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा- चैंलेंज मंजूर विराट! मैं अपना फिटनेस चैलेंज वीडियो जल्द ही शेयर करूंगा। इससे पहले विराट ने वीडियो शेयर करते हुए उसके साथ कैप्शन में एक मैसेज भी लिखा। विराट ने लिखा ये मैसेज..

 अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए विराट ने लिखा, 'मैंने राठौर सर का दिया #फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया है। अब मैं यही चैलेंज अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और एमएस धोनी भाई को देता हूं। #हम फिट तो इंडिया फिट #कम आउट एंड प्ले'

- विराट ने इस मैसेज के साथ जो वीडियो पोस्ट किया, उसमें वे एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। इस वीडियो की शुरुआत में विराट कहते हैं, 'हैलो सर, मैंने आपका चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया, और ये है मेरा फेवरेट कोर वर्क आउट।'

- विराट हाल ही में IPL 2018 खेलकर फ्री हुए हैं। इस टूर्नामेंट में उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तानी की। हालांकि उनकी टीम प्ले ऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई और छठीं पोजिशन पर रहकर बाहर हो गई।

- बेंगलुरु की टीम भले ही अच्छा नहीं खेल सकी, लेकिन टूर्नामेंट में विराट की परफॉर्मेंस जबरदस्त रही। उन्होंने टूर्नामेंट के 14 मैचों में 48.18 के एवरेज से 530 रन बनाए।

 

खेलमंत्री ने दिया था चैलेंज

 

- बता दें कि खेलमंत्री राठौड़ ने देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए मंगलवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें वे पुशअप्स करते दिखे थे। इसके साथ ही उन्होंने स्पोर्ट्स और बॉलीवुड वर्ल्ड की कुछ हस्तियों को भी ऐसा करने का चैलेंज दिया था। 
- राठौर ने वीडियो शेयर करते हुए एक मैसेज भी लिखा था, जिसमें लिखा था, 'आप खुद को फिट रखने के लिए जो कुछ करते हैं उसके फोटो या वीडियो शेयर करें।' इसके साथ ही उन्होंने अपने दोस्तों को सोशल मीडिया के जरिए फिटनेस चैलेंज देने की अपील भी की थी।
- इस वीडियो में खेलमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें फिट रहने के लिए के लिए अपनी प्रेरणा भी बताया था। इसके बाद राठौर ने विराट कोहली, ऋतिक रोशन और साइना नेहवाल को ये #फिटनेस चैलेंज देते हुए इसे आगे फॉर्वर्ड करने के लिए कहा था।

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: VIRAT ACCEPTS THE FITNESS CHALLENGE GIVEN BY RAJYAVARDHAN SINGH RATHORE AND FORWARD IT TO ANUSHKA, PM MODI AND MS DHONI
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Live Hindi News