बीच मैच में गेल से मस्ती करने लगे चहल, पेट पर रखी उंगली

ये पहला मौका नहीं है जब चहल ने गेल के साथ मस्ती की हो, पहले भी वे जिम में गेल से साथ मजेदार मोमेंट शेयर कर चुके हैं

dainikbhaskar.com| Last Modified - May 15, 2018, 09:15 AM IST

गेल के पेट पर उंगली रखकर कुछ मजाक करते चहल।

इंदौर. इंदौर में खेले गए आईपीएल के 48वें मैच में एक मजेदार मोमेंट सामने आया जब आरसीबी के युजवेंद्र चहल किंग्स इलेवन के क्रिस गेल के सामने जाकर खड़े हो गए। ये देख कुछ देर के लिए फैंस समझ नहीं पाए कि आखिर ये हो क्या रहा है। इसके बाद चहल ने गेल के पेट में उंगली की और फिर किसी बात पर जोर से हंसने लगे। चहल शायद किसी बात पर उनकी चुटकी ले रहे थे। आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब चहल ने गेल के साथ मस्ती की हो, इससे पहले भी वे जिम में गेल से साथ मजेदार मोमेंट शेयर कर चुके हैं। जब गेल से की थी अपनी बॉडी की तुलना...

 

इससे पहले जनवरी में भी चहल की गेल के साथ मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। चहल ने इसमें जिम करते हुए अपनी बॉडी की तुलना क्रिस गेल से की थी, जिसके बाद उनका जमकर मजाक भी उड़ा था। दरअसल चहल बहुत ज्यादा दुबले-पतले हैं वहीं गेल मजबूत कद काठी के हैं। इसी वजह से चहल की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) के साथियों ने भी उनका मजाक उड़ाया था। आपको बता दें कि इससे पहले चहल और गेल लंबे समय तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से एक साथ खेले हैं। दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और ऑफ द फील्ड काफी मस्ती भी करते हैं।

क्रिस गेल की बॉडी से अपनी बॉडी की तुलना करते युजवेंद्र चहल।
क्रिस गेल की बॉडी से अपनी बॉडी की तुलना करते युजवेंद्र चहल।
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में लंबे समय तक साथ रहे हैं गेल और चहल।
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में लंबे समय तक साथ रहे हैं गेल और चहल।
Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: YUZVENDRA CHEHAL POKING CHRIS GAYLE DURING RCB VS KXIP 48TH MATCH
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Live Hindi News