आतंकी बेटे के एनकाउंटर में घिरने की खबर सुनी तो पिता की दिल का दौरा पड़ने से मौत

DainikBhaskar.com | Jul 14,2018 11:39 AM IST

कश्मीर के एक गांव में बीते तीन दिनों में तीन आम नागरिकों की की मौत हुई है। सात साल के एक बच्चे की ग्रेनेड से खेलते वक्त हुए धमाके से जान चली गई। 60 साल का एक पिता की आतंकी बेटे के एनकाउंटर में फंसे होने की खबर सुनकर हार्ट अटैक से मौत हो गई। वहीं, 16 साल का एक लड़का सेना की गोली से मारा गया। वह आतंकियों के समर्थन में पत्थरबाजी कर रहा था।

महबूबा ने केंद्र को दी धमकी, कहा- पीडीपी को तोड़ा तो हालात और बदतर होंगे, कई सलाहुद्दीन पैदा होंगे

DainikBhaskar.com | Jul 14,2018 11:38 AM IST

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को केंद्र सरकार को पीडीपी (पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी) में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया। महबूबा ने कहा कि अगर केंद्र सरकार ने ऐसा किया तो राज्य के हालात 1987 जैसे बदतर हो जाएंगे। कई सलाउद्दीन और यासीन मलिक पैदा होंगे। पिछले दिनों भाजपा ने महबूबा सरकार से समर्थन वापस ले लिया था। इसके बाद पीडीपी में पांच विधायक बागी हो गए। उनका कहना है कि पार्टी अपने विधायकों का सम्मान नहीं कर रही। हारने वाले लोग पीडीपी को चला रहे हैं।

कश्मीर: आतंकियों ने खुलेआम की सीआरपीएफ टीम पर गोलीबारी; दो जवान शहीद, लश्कर-ए-तयैबा ने ली हमले की जिम्मेदारी

DainikBhaskar.com | Jul 14,2018 11:38 AM IST

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में शुक्रवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक टीम पर गोलीबारी कर दी। हमले में दो सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए, जबकि एक जवान गंभीर रूप से घायल है। एक आम नागरिक के भी जख्मी होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, सीआरपीएफ की टीम अनंतनाग के अचबल चौक पर ड्यूटी दे रही थी, इसी दौरान आतंकियों ने जवानों पर खुलेआम फायरिंग की और तुरंत ही फरार हो गए। मारे गए जवानों में एक सब इंस्पेक्टर और एक कॉन्स्टेबल शामिल है।

कश्मीर के पहलगाम में सीआरपीएफ पैट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला, राजस्थान के दो सपूत शहीद

Bhaskar News | Jul 14,2018 11:29 AM IST

राजमहल के सपूत और सीआरपीएफ के सेक्शन कमांडर मिश्री लाल मीणा अातंकी हमले में शहीद हो गए। वे शुक्रवार को श्रीनगर क्षेत्र के पहलागाम रोड पर गश्त कर रहे थे। उनका अंतिम संस्कार सैनिक सम्मान के साथ शनिवार शाम तक होने की संभावना है। जबकि अलवर जिले के हाजीपुर निवासी सीआरपीएफ में कांस्टेबल संदीप अनंतनाथ में अमरनाथ यात्रा की चैक पोस्ट पर डयूटी के दौरान शहीद हो गए। उनका शनिवार दोपहर तक पार्थिव शरीर आने की उम्मीद है। जबकि खराब मौसम के चलते शहीद मुकुट बिहारी मीणा का पार्थिव शरीर शुक्रवार शाम झालावाड़ नहीं पहुंच सका। राजस्थान के तीन वीर सपूतों के शहीद होने पर शोक की लहर है।