Hindi News »Jammu Kashmir »Jammu» दो तिहाई बहुमत मिला तो हटेगी धारा 370: बीजेपी

दो तिहाई बहुमत मिला तो हटेगी धारा 370: बीजेपी

विशेष दर्जे को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार अभी नहीं हटाने वाली।

भास्कर न्यूज नेटवर्क। | Last Modified - May 25, 2015, 06:20 AM IST

जम्मू।जेएंडके को धारा 370 के तहत मिले विशेष दर्जे को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार अभी नहीं हटाने वाली। बीजेपी प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने कहा कि पार्टी ने अपनी मुख्य विचारधारा को नहीं छोड़ा है और दो तिहाई बहुमत होने पर धारा 370 को हटाया जाएगा। अलबत्ता धारा 370 के हटने तक जम्मू कश्मीर में विकास रुकेगा नहीं बल्कि हर क्षेत्र का विकास किया जाएगा।
प्रदेश बीजेपी मीडिया वर्कशाप में भाग लेने पहुंचे राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ.संबित पात्रा ने कहा कि पार्टी ने कोर विचारधारा को नहीं छोड़ा है। मौजूदा समय में पार्टी के पास संसद में उतनी संख्या नहीं कि इसे हटाया जाए। दो तिहाई संख्या जुटने पर बीजेपी धारा 370 को हटाया जाएगा। बीजेपी ने राज्य विधानसभा में जनमत को ध्यान में रखते हुए विरोधी विचारधारा वाली पीडीपी के साथ गठबंधन बनाया ताकि राज्य में विकास किया जा सके और लोगों ने विकास के लिए मतदान किया था। अलबत्ता अलग विचारधारा के चलते दोनों बीच कुछ मुद्दों पर बात उठना स्वाभाविक है। कांग्रेस पर बरसते हुए डॉ.संबित पात्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ विदेश यात्रा को लेकर दुष्प्रचार चलाया जा रहा है।
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पहले कार्यकाल में उन्होंने 47 दिन विदेश यात्रा की लेकिन देश को ठोस कुछ हासिल नहीं हुआ। लेकिन पीएम नरेन्द्र मोदी के सत्ता संभालने के बाद विश्वास बढ़ा है। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री और संगठन में राहुल गांधी ने उपप्रधान पद की गरिमा के स्तर को नीचे गिरा दिया। पीएम ने कोल ब्लाक और स्पैक्ट्रम की नीलामी से अमीरों की जेब से राजस्व एकत्रित किया है जबकि कांग्रेस उनके जेब में पैसे डालती रही है। आतंकवाद के मुद्दे पर संबित पात्रा ने कहा कि बीजेपी सरकार आतंकवाद और अलगाववाद को मुंहतोड़ जवाब देगी। अगर सीमा पर से चलने वाली गोली का जवाब गोले से दिया जाएगा। रक्षामंत्री ने आतंकवाद के मुद़दे पर सुनियोजित बयान दिया है और कभी भी आतंकवाद का समर्थन नहीं किया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jammu

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×