नमाज पढ़ते वक्त फारुक अब्दुल्ला के खिलाफ लगे वापस जाओ के नारे; भारत माता की जय बोलने पर हुआ विरोध

DainikBhaskar.com | Aug 31,2018 11:43 AM IST

श्रीनगर. हजरतबल मस्जिद में बुधवार को ईद की नमाज पढ़ने गए जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के खिलाफ नारेबाजी हुई। नमाज पढ़ते वक्त कुछ लोगों ने वापस जाओ के नारे लगाए और फारुक अब्दुल्ला को घेरने की कोशिश भी की। फारुक ने नारेबाजी के बीच नमाज पूरी की। इस दौरान सुरक्षा के लिए समर्थकों ने उनके आसपास घेरा बना लिया।

कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के बाद चार आतंकी गिरफ्तार किए, सीमा पार कर पीओके जाने वाले थे

DainikBhaskar.com | Aug 31,2018 11:42 AM IST

कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने रविवार को छोटी सी मुठभेड़ के बाद आतंकी संगठन अल बद्र के चार आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से भारी तादाद में गोला-बारूद और हथियार बरामद किए। चारों आतंकी लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पार कर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके‌) जाने की फिराक में थे। इन्होंने कुछ दिन पहले ही अल बद्र को ज्वाइन किया था।

अनुच्छेद 35ए: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के विरोध में अलगाववादियों का बंद, लोगों ने अखबारों में विज्ञापन देकर शादी की दावतें टालीं

DainikBhaskar.com | Aug 30,2018 16:20 PM IST

जम्मू-कश्मीर में 29 अगस्त से दो सितंबर तक होने वाली शादियों की दावतें रद्द कर दी गई हैं। लोगों ने इसके लिए अखबारों में विज्ञापन देकर अपने रिश्तदारों से कार्यक्रम में न आने की अपील की है। उन्होंने बताया कि 31 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में आर्टिकल 35ए पर सुनवाई होगी। ऐसे में अलगाववादियों ने घाटी में दो दिन (30 और 31 अगस्त) के बंद के आह्वान किया तो लोगों ने दावतें रद्द करने का फैसला कर लिया।

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया, बारामूला में अफसर की हत्या

DainikBhaskar.com | Aug 24,2018 19:46 PM IST

अनंतनाग के कोरेगांव में शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। दो के अभी भी छिपे होने का शक है। उधर, बारामूला के तंगमार्ग में गुरुवार देर रात वन विभाग के अफसर की हत्या कर दी गई। तारीक अहमद को घर में घुसकर गोली मारी गई। पुलिस को इस मामले में लश्कर के आंतकी यूसुफ डार उर्फ कंत्रू पर शक है।