पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Jeevan mantra
  • Jyotish
  • Shukra Tula Rashi Parivartan (Venus Transit In Libra) 2021; Rashifal (Astrological) Predictions For Capricorn, Aries, Aquarius, Sagittarius Gemini, Cancer, Scorpio And Other Zodiac Signs

शुक्र ग्रह की चाल में बदलाव:6 सितंबर से 1 अक्टूबर तक रहेगा तुला राशि में, मेष, वृष और मकर वालों के लिए अच्छा समय

19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वृश्चिक और मीन राशि वाले लोगों को रहना होगा संभलकर, इन 25 दिनों में धन हानि या खर्चा बढ़ने के योग हैं

6 सितंबर को शुक्र तुला में आएगा और 1 अक्टूबर तक रहेगा। तुला राशि का स्वामी भी शुक्र ही होता है। इसलिए अपनी ही राशि में आने से इस ग्रह का शुभ फल और बढ़ जाएगा। आमतौर पर ये ग्रह एक राशि में 23 दिन तक रहता है। इस ग्रह के अपनी ही राशि में आने से देश-दुनिया में बड़े बदलाव होंगे। इसका शुभ-अशुभ असर लव लाइफ, पैसा, ऐश्वर्य, आनंद, मकान, वाहन, ज्वैलरी, कॉस्मेटिक सामान आदि मामलों पर होता है। इसके अच्छे असर से ये सब सुख मिलता है। वहीं अशुभ असर से फालतू खर्चा होता है और इनसे संबंधित सुख में कमी होती है। शुक्र के राशि बदलने पर 12 में से 3 राशियों को धन लाभ और कई तरह का सुख मिलेगा।

मेष, वृष और मकर राशि के लिए शुभ
शुक्र की चाल में बदलाव होने से मेष, वृष और मकर राशि वाले लोगों के लिए अच्छा समय रहेगा। इन 3 राशियों के नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों को फायदा हो सकता है। कामकाज की तारीफ होगी और आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं। किस्मत का साथ मिलेगा। दुश्मनों पर जीत मिलेगी। लव लाइफ और दांपत्य जीवन में सुख मिलेगा।

धनु और कुंभ सहित 8 राशियों के लिए मिला-जुला समय
अपनी ही राशि में शुक्र के आ जाने से मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, धनु और कुंभ राशि वाले लोगों के लिए मिला-जुला समय रहेगा। इन राशि वालों की सेहत में सुधार होगा लेकिन रोजमर्रा के कामों में रुकावटें आ सकती है। पैसा खर्चा हो सकता है। दांपत्य सुख में कमी आ सकती है। साझेदारी संबंधी मामलों में उलझने आ सकती है। बिजनेस के जरूरी फैसले सोच-समझकर लेने होंगे।

वृश्चिक और मीन राशि के लिए अशुभ
शुक्र के राशि बदलने से वृश्चिक और मीन राशि वाले लोगों को संभलकर रहना होगा। इन राशियों के लोगों के फालतू खर्चे बढ़ सकते हैं। दांपत्य सुख में कमी आ सकती है। राज की बातें उजागर हो सकती है। मेहनत बढ़ेगी। अपोजिट जेंडर वालों से संबंध बिगड़ सकते हैं। विवाद और दौड़-भाग भी हो सकती है।

खबरें और भी हैं...