सूर्य ने बदली राशि:अब 18 अक्टूबर तक सूर्य रहेगा कन्या राशि में, जानिए आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा ये समय

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्रहों के राजा सूर्य ने शनिवार, 17 सितंबर को राशि बदल ली है। ये ग्रह सिंह से निकलकर कन्या में आ गया है। इस राशि में पहले से ही बुध है। इन दो ग्रहों की वजह से बुधादित्य बन गया है। 24 सितंबर को कन्या राशि में शुक्र भी आ जाएगा। तब इन तीन ग्रहों की युति बनेगी। सूर्य 18 अक्टूबर तक कन्या राशि में रहेगा, इसके बाद तुला में जाएगा।

सूर्य के राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर कैसा असर होने वाला है, ये बता रहे हैं उज्जैन के एस्ट्रोलॉजर पं. मनीष शर्मा।

मेष राशि

इस राशि के लिए सूर्य छठीं राशि में है। इन लोगों को शत्रुओं पर जीत मिलेगी। भाग्य का साथ मिलेगा। इस समय स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

वृष राशि

आपके लिए सूर्य पांचवीं राशि में है। ये समय लाभदायक रहेगा। संतान के मामले में सुखद समाचार मिल सकते हैं। प्रमोशन हो सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन से सूर्य चौथी राशि में होने से तनाव बढ़ सकता है। वाहन चलाते समय सतर्क रहें। दिक्कतें बढ़ सकती हैं।

कर्क राशि

आपके लिए सूर्य तीसरी राशि में है। घर-परिवार से मदद मिलेगी। सूर्य की वजह से आपका प्रदर्शन सुधारेगा। अधिकारियों की मदद से काम पूरे हो जाएंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि के लिए सूर्य दूसरे भाव में रहेगा। इन लोगों पारिवारिक संपत्ति से लाभ हो सकता है। इस समय कड़ी मेहनत करने में पीछे न हटें।

कन्या राशि

कन्या राशि में सूर्य आ गया है। सूर्य के कारण निराशा बढ़ सकती है। सतर्क रहकर काम करेंगे तो बेहतर रहेगा, वर्ना हानि हो सकती है।

तुला राशि

तुला से सूर्य बारहवीं राशी में है, जिससे खर्चों में बढ़ोतरी होगी। व्यर्थ के कामों में समय बीतेगा। निराशा से बचने की कोशिश करें।

वृश्चिक राशि

आपके लिए सूर्य ग्याहरवीं राशि में है। लाभ देने वाला समय है। नौकरी में प्रमोशन हो सकता है। मेहनत ज्यादा करनी होगी।

धनु राशि

दसवीं राशि में सूर्य होने से समय पक्ष में रहेगा। काम समय पर पूरे होंगे। धन लाभ हो सकता है।

मकर राशि

इन लोगों के लिए सूर्य नौवीं राशि में है। ये समय संभलकर काम करने का है। छोटी सी लापरवाही बड़ा नुकसान कर सकती है। खान-पान का ध्यान रखना होगा।

कुंभ राशि

कुंभ से आठवीं राशि में सूर्य आ गया है। इन लोगों को वाहन चलाते समय सावधान रहना होगा। अनजाना भय रह सकता है। मेहनत ज्यादा करनी होगी।

मीन राशि

आपके लिए सूर्य सातवीं राशि में है। इस कारण जीवन साथी से विवाद करने से बचें, वर्ना बात बढ़ सकती है। दैनिक कार्यों में परेशानियां आ सकती हैं।

खबरें और भी हैं...