• Hindi News
  • Jharkhand
  • Adityapur
  • दुकान के अंदर बैठा रहा चोर, पुलिस जांच कर लौट गई, दुकानदार ने लगा दिया ताला
--Advertisement--

दुकान के अंदर बैठा रहा चोर, पुलिस जांच कर लौट गई, दुकानदार ने लगा दिया ताला

मुसाबनीबाजार की एक दुकान में मंगलवार की देर रात चोरी करने घुसा एक चोर अजीबो-गरीब घटनाक्रम में दुकान के अंदर बंद हो...

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2018, 02:55 AM IST
दुकान के अंदर बैठा रहा चोर, पुलिस जांच कर लौट गई, दुकानदार ने लगा दिया ताला
मुसाबनीबाजार की एक दुकान में मंगलवार की देर रात चोरी करने घुसा एक चोर अजीबो-गरीब घटनाक्रम में दुकान के अंदर बंद हो गया। इस दौरान पुलिस आई और दुकान की जांच भी की। इसके बाद दुकानदार ने दुकान में नया ताला भी लगा दिया, इस सबके दौरान वह दुकान के अंदर ही दुबका रहा और किसी को पता तक नहीं चला। मामले का खुलासा तब हुआ जब चोर के साथियों ने उसे बाहर निकालने के लिए दुकान का ताला तोड़ने की कोशिश की। इस दौरान चौकीदार ने उन्हें देख लिया। अन्य साथी तो फरार हो गए, पर दुकान के अंदर फंसा चोर पकड़ा गया। हुआ यूं कि बाजार में दुकानों की सुरक्षा करने वाले निजी चौकीदार ने मंगलवार रात करीब 12 बजे देखा कि श्याम स्टोर मोबाइल फोन की दुकान का ताला टूटा हुआ है और कुछ लोग अंदर में सामान की चोरी कर रहे हैं। चौकीदार ने इसकी सूचना दुकान मालिक को दी। दुकान मालिक मुकेश अग्रवाल बाजार पहुंचे तो देखा कि उनकी दुकान की शटर का ताला काटकर चोर 4 स्क्रीन टच मोबाइल और लगभग 7 से 8 हजार रुपए नगद चोरी कर भाग गए हैं इसकी सूचना दुकानदार ने मुसाबनी पुलिस को दी मुसाबनी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची घटना की जांच की। पुलिस के कहने पर दुकानदार ने दुकान में नया ताला लगा दिया गया।

^मुसाबनी बाजार की एक मोबाइल दुकान में चोर घुसे थे। इनमें से एक चोर को पकड़ लिया गया है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। रात में बाजार में गश्त तेज कर दी जाएगी। -सुरेश लिंडा, थाना प्रभारी, मुसाबनी।

अपने साथी को बचाने पहुंचे थे चोर

इधरदुकान के पास से जब भीड़ हट गई और पुलिस लौट गई तो चोर अपने साथी को बचाने के लिए फिर से दुकान पहुंचे तथा दुकानदार द्वारा लगाया गया नया ताला तोड़ने का प्रयास किया। वे अपने साथी को दुकान से निकालने के लिए ताला तोड़ने का प्रयास कर ही रहे थे, कि इसकी जानकारी अन्य लोगों को हो गई। वहां फिर से काफी संख्या में लोग जुट गए तो चोर भाग खड़े हुए। इसके बाद दुकान के अंदर से रही चोर की आवाज को सुनकर ताला खोला गया तो युवक निकला। मंगल सिंह खंडाइत नामक इस युवक को पुलिस गिरफ्तार कर थाना ले आई। भुक्तभोगी दुकानदार मुकेश अग्रवाल के बयान पर आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं मंगल के अन्य दो साथी जमशेदपुर के आदित्यपुर निवासी राजेश उर्फ रमेश तथा बाबूलाल नामक युवक की तलाश की जा रही है। पुलिस के हत्था चढ़ा मंगल सिंह गुड़ाबांदा थाना क्षेत्र के बाकड़ाकोचा गांव का रहने वाला है।

आरोपी मंगल सिंह

घटनास्थल पर जांच करते पुलिस पदाधिकारी

X
दुकान के अंदर बैठा रहा चोर, पुलिस जांच कर लौट गई, दुकानदार ने लगा दिया ताला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..