• Hindi News
  • Jharkhand
  • Bano
  • मार्केट कॉम्प्लेक्स दूसरी जगह बनाने की मांग के लिए डीसी को सौंपा ज्ञापन
--Advertisement--

मार्केट कॉम्प्लेक्स दूसरी जगह बनाने की मांग के लिए डीसी को सौंपा ज्ञापन

Bano News - प्रखंड के हुरदा बाजार के दुकानदारों ने मार्केट कांप्लेक्स को दूसरी जगह बनाने की मांग की है। दुकानदारों का एक...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:00 AM IST
मार्केट कॉम्प्लेक्स दूसरी जगह बनाने की मांग के लिए डीसी को सौंपा ज्ञापन
प्रखंड के हुरदा बाजार के दुकानदारों ने मार्केट कांप्लेक्स को दूसरी जगह बनाने की मांग की है। दुकानदारों का एक प्रतिनिधिमंडल डीसी जटाशंकर चौधरी से मिलकर उन्हें इस संबंध में आवेदन पत्र सौंपा है।

दुकानदार रामलगन साहू, श्याम सुंदर भुइयां और महेश सिंह ने कहा कि हुरदा के बाजारटांड़ में दुकानदारोंं की दुकानें खपरैल हैं। इस जगह पर मार्केट कांप्लेक्स बनाने की बात हुई है। यदि मार्केट कांप्लेक्स बनेगा तो पहले ये दुकानें तोड़ दी जाएंगी और दुकानें बनने में काफी समय लगेगा। इतनी अवधि तक दुकानदार बेरोजगार हो जाएंगे और उन्हें परिवार का भरण-पोषण में काफी परेशानी होगी। डीसी से आग्रह किया गया है कि जिस जगह पर वर्तमान में मार्केट कांप्लेक्स है, वहां से हटकर दूसरी जगह पर नया मार्केट कांप्लेक्स बनाया जाए। मो. माजिद, मो. नसीम मियां, गजेंद्र सिंह आदि दुकानदारों ने कहा कि वर्तमान में जहां पर मार्केट कांप्लेक्स है यहां से सटी हुई खाली जगह गैर मजरुआ जमीन है यहां पर भी नया मार्केट कांप्लेक्स बनाया जा सकता है। ज्ञापन सौंपने वालों में सुरेश बड़ाईक, अनिल मांझी, करमी देवी, सोमनाथ बड़ाईक, दूबराज साहू, बीरबल महतो, वासुदेव मांझी, जहांगीर मियां, एनेम जोजो आदि शामिल थे।

X
मार्केट कॉम्प्लेक्स दूसरी जगह बनाने की मांग के लिए डीसी को सौंपा ज्ञापन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..