• Hindi News
  • Jharkhand
  • Bermo
  • चंद्रदेव सिंह की तरह मजदूरों के हित में काम करेंगे : सांसद
--Advertisement--

चंद्रदेव सिंह की तरह मजदूरों के हित में काम करेंगे : सांसद

बेरमो कोयलांचल के मजदूर नेता चंद्रदेव सिंह की नौवीं पुण्यतिथि फुसरो स्थित सब्जी मंडी समीप सीडी सिंह एवं सन्स...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:05 AM IST
चंद्रदेव सिंह की तरह मजदूरों के हित में काम करेंगे : सांसद
बेरमो कोयलांचल के मजदूर नेता चंद्रदेव सिंह की नौवीं पुण्यतिथि फुसरो स्थित सब्जी मंडी समीप सीडी सिंह एवं सन्स मार्केट में मनाई गई। इस दौरान गरीबों व जरुरतमंदों के बीच कंबल वितरण किया गया। साथ लक्ष कुमार नारंग की टीम की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम सहित कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया।

समारोह में उपस्थित गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के सांसद रवींद्र कुमार पांडेय ने कहा कि चंद्रदेव बाबू के बारे में जितना भी कहा जाए वह सूर्य को दीपक दिखाने के समान है। स्व. सिंह के परिवार के लोग समाज के लिए अच्छा कार्य कर रहे है। भविष्य में जहां भी परिवार के सदस्यों को मदद की आवश्यकता होगी, सदा तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा कि मजदूरों के हित में सदैव कार्य करते रहेंगे। कांग्रेस के वरीय नेेता गिरिजा शंकर पांडेय ने कहा कि चंद्रदेव सिंह आज अपने कार्यो के लिए याद किए जा रहे हैं। परिवार के लोग भी इनके पद चिह्नो पर चलकर समाज में अमूल्य योगदान देने का काम कर रहे हैं।

युवा व्यवसायी संघ के अध्यक्ष आर उनेश ने कहा कि चंद्रदेव सिंह की याद में उनका परिवार समाज में उत्कृष्ट कार्य कर रहा है। समाजसेवी नागेंद्र सिंह, फुसरो नप अध्यक्ष नीलकंठ रवीदास, ऋषिकेश नारायण पोद्दार, पार्षद अर्चना सिंह, श्रीकांत मिश्रा, संत सिंह, लाखन सिंह, अरविंद नारंग, कौशल, कवियों में डाॅ श्याम कुमार भारती, नितेश श्रीवास्तव सागर, ममता सिंह, विद्या भूषण मिश्रा तथा परिवार के लोगों में बिनोद सिंह, सत्येंद्र सिंह आदि शामिल रहे।

श्रद्धांजलि देते सांसद व अन्य।

X
चंद्रदेव सिंह की तरह मजदूरों के हित में काम करेंगे : सांसद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..