• Hindi News
  • Jharkhand
  • Bermo
  • केंद्रीय बजट को भाजपाइयों ने सराहा, विरोधियों ने की आलोचना
--Advertisement--

केंद्रीय बजट को भाजपाइयों ने सराहा, विरोधियों ने की आलोचना

Bermo News - बजट मध्यम वर्ग को लूटने और पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने वाला भास्कर न्यूज | बेरमो केंद्रीय बजट की सत्ता पक्ष के...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:05 AM IST
केंद्रीय बजट को भाजपाइयों ने सराहा, विरोधियों ने की आलोचना
बजट मध्यम वर्ग को लूटने और पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने वाला

भास्कर न्यूज | बेरमो

केंद्रीय बजट की सत्ता पक्ष के लोगों ने सराहना की। जबकि विपक्ष ने इसे निराशाजनक बताया। भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विनय कुमार सिंह ने कहा कि यह बजट गांव, गरीब, मजदूर और किसान के अधिकतम कल्याण की चिंता करनेवाला बजट है। यह पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय की परिकल्पना को साकार करता है। फुसरो नगर मंडल अध्यक्ष भाई प्रमोद कुमार सिंह ने कहा कि यह सरकार का सराहनीय बजट है। यह किसान को कर्ज से उबारने सहित छोटे कृषकों को लाभ पहुंचाने वाला बजट है। इसमें शिक्षा पर भी विशेष ध्यान दिया गया है। भामसं से संबद्ध सीसीएल सीकेएस के ढोरी एरिया संगठन मंत्री संतन कुमार मिश्रा ने कहा कि यह बजट गरीबों, किसानों व गांवों के लिए है। उन्हें बेहतर स्थान पर पहुंचाने की परिकल्पना है। लेकिन टैक्स स्लैब नहीं बढ़ाने से मध्यम वर्ग को निराशा हुई है। साथ ही कर्मचारियों को राहत नहीं दी गई है। भाजयुमो फुसरो नगर अध्यक्ष वैभव चौरसिया ने कहा कि अच्छा बजट पेश किया है। इसमें हर गरीब तबके को ध्यान में रखा गया है। मुख्य रूप से शिक्षा और कृषि पर विशेष ध्यान दिया गया है।

वहीं जदयू के जिला संगठन मंत्री गोपाल गुप्ता ने उस बजट को छलावा बताया। विस्थापित नेता काशीनाथ केवट ने कहा कि गरीब और मध्यम वर्ग को लूटना और पूंजीपतियों को फायदा पहुंचना है। स्वास्थ्य की व्यवस्था के बजाय बीमा कंपनियों को ही इसका फायदा होगा। अंगवाली में सांसद प्रतिनिधि हिमाचल मिश्रा, भाजपा अंगवाली मंडल अध्यक्ष सचिन कुमार मिश्रा एवं भाजयुमो जिला कोषाध्यक्ष पितांबर मिश्रा ने कहा कि केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली द्वारा पेश किए गए बजट में महिलाओं को आयकर में छूट, रेल यात्री की सुविधा के लिए रेलवे विभाग में भारी भरकम राशि देने की घोषणा की गई है। यह बजट सराहनीय है।

X
केंद्रीय बजट को भाजपाइयों ने सराहा, विरोधियों ने की आलोचना
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..