• Hindi News
  • Jharkhand
  • Bermo
  • त्रिपुरा और नागालैंड की जीत पर भाजपाइयों ने मनाई खुशी
--Advertisement--

त्रिपुरा और नागालैंड की जीत पर भाजपाइयों ने मनाई खुशी

Bermo News - त्रिपुरा एवं नागालैंड में भाजपा की जीत पर भाजपा फुसरो नगर कमेटी की ओर से गिरिडीह सांसद रवींद्र कुमार पांडेय के...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:05 AM IST
त्रिपुरा और नागालैंड की जीत पर भाजपाइयों ने मनाई खुशी
त्रिपुरा एवं नागालैंड में भाजपा की जीत पर भाजपा फुसरो नगर कमेटी की ओर से गिरिडीह सांसद रवींद्र कुमार पांडेय के आवासीय कार्यालय के समक्ष खुशी मनाई गई। यहां मिठाई खिलाकर पटाखे फोड़े गए। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि यह भाजपा के कार्यकर्ताओं की जीत है। प्रधानमंत्री व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बेहतर रणनीति बनाई तो जीत संभव हो सकी। मौके पर फुसरो नगर अध्यक्ष भाई प्रमोद कुमार सिंह, युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष वैभव चौरसिया, मधुसूदन सिंह, सुरेश दुबे, सुमित सिंह, शंकर योगल, जितेंद्र सिंह, धीरज गिरि, सुरजीत चक्रवर्ती, मृत्युंजय पांडेय, सुमित कुमार आदि मौजूद रहे।

अब भाजपा का विजयरथ नहीं थमेगा : विनय

बेरमो | भाजपा नेता विनय सिंह ने कहा कि पूर्वोत्तर राज्यों त्रिपुरा, नागालैंड और मिजोरम में भाजपा की जीत ने आगे के विधानसभा चुनावों और 2019 के लोकसभा चुनाव में देश की राजनीतिक दिशा और दशा को साफ कर दिया है। त्रिपुरा में वाम आतंक की पैरोकार जनविरोधी सीपीएम को रौंदकर भाजपा ने वहां राष्ट्रवाद की अलख जगा दी है। आगे केरल और बंगाल की भी यही दशा होनेवाली है।

खुशी मनाते भाजपाई ।

जीत पर भाजपाइयों ने मनाई खुशी

बेरमो | त्रिपुरा में भाजपा को मिले स्पष्ट बहुमत और नागालैंड के भाजपा व एनपीएफ के अप्रत्यक्ष गठबंधन को मिली सीट पर बेरमो कोयलांचल के भाजपाईयों में खुशियों की लहर दौड़ गई। यहां जगह जगह मिठाइयां बांटकर व पटाखे फोड़कर खुशियां मनाई गई। इस संबंध में गिरिडीह सांसद रवींद्र कुमार पांडेय ने कहा कि अब मात्र दो तीन राज्य बचे हैं। वे भी अपने हो जाएंगे। यह भाजपा के कार्यकर्ताओं की जीत है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बेहतर रणनीति तैयार कर कार्यकर्ताओं को राह दिखाई, जिससे ऐतिहासिक जीत मिली है। बेरमो विधायक योगेश्वर महतो बाटुल ने कहा कि जनता के प्यार व स्नेह से पूरा देश भगवामय हो गया है। त्रिपुरा में स्पष्ट बहुमत मिला है और नागालैंड में भी हमलोग सरकार बनाने की स्थिति में हैं। जबकि पिछले चुनावों में हमलोग वहां कहीं नहीं थे। इस सफलता का श्रेय मोदी जी और अमित जी को जाता है। अाने वाले दिन में इसका असर उड़ीसा और बंगाल में भी देखने को मिलेगा।

X
त्रिपुरा और नागालैंड की जीत पर भाजपाइयों ने मनाई खुशी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..