• Hindi News
  • Jharkhand
  • Bermo
  • यादव शक्ति संगठन की होली और समागम धूमधाम से मना
--Advertisement--

यादव शक्ति संगठन की होली और समागम धूमधाम से मना

Bermo News - होली के अवसर पर राधेश्वर धाम कृष्ण मंदिर तेनुघाट 3 नंबर में यादव शक्ति संगठन की ओर से समागम सह होली धूमधाम से मनाई...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:05 AM IST
यादव शक्ति संगठन की होली और समागम धूमधाम से मना
होली के अवसर पर राधेश्वर धाम कृष्ण मंदिर तेनुघाट 3 नंबर में यादव शक्ति संगठन की ओर से समागम सह होली धूमधाम से मनाई गई। इसमें पूरे बेरमो अनुमंडल क्षेत्र के यादव समाज की उपस्थिति रही। यहां लोगों ने सशक्त समाज निर्माण के लिए संकल्प लिया। संगठन के सभी सदस्यों ने बारी बारी से मंच पर अपने विचार रखे। बोकरो थर्मल के हीरालाल यादव ने कहा कि संगठन जन जन की आवाज बन कर क्षेत्र में हक की लड़ाई लड़ेगा। गोमिया से राजकुमार यादव ने कहा कि संगठन सामाजिक विकास की मिसाल पेश करेगा। घरवाटांड़ से माणिक यादव ने कहा कि संगठन का प्रयास है कि खुशहाल समाज का निर्माण हो, झिरकी से विश्वनाथ यादव ने कहा कि समाज के उत्थान के लिए कार्य करेंगे। हेमलाल यादव ने समाज को संगठित करने के लिए सबको धन्यवाद दिया। ललित यादव ने पूरे समाज को संगठन से जुड़ने और जोड़ने का आह्वान किया। इसके बाद नागेश्वर यादव, विजय यादव, प्रभात यादव, उमेश यादव और राजेंद्र यादव, बैजनाथ यादव, हरेराम यादव, भीमलाल यादव, प्रेम यादव, रवि यादव, दिलीप यादव, संतोष यादव, संदीप यादव, मोहन यादव, प्रदीप यादव, बसंत यादव, बबलू यादव, बबलू यादव ने एकता स्थापित करने की बात कही।

कुष्ठ रोगियों के बच्चों से जीएम ने होली खेली

बेरमो |
उपेक्षितों और कथित रुप से कुष्ठ रोगियों व उनके बच्चों के साथ सीसीएल ढोरी सह बीएंडके एरिया के महाप्रबंधक एमके राव ने होली खेली। वे होली के दिन रंग अबीर लेकर बाबा आम्टे नगर पहुंच गए। जहां दर्जनों लोगों के साथ अबीर गुलाल लगाकर होली खेली तथा उन्हें मिठाई खिलाकर होली की शुभकामना दी। मौके पर सीसीएल ढोरी एरिया के एसओए सुरेश सिंह सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे। उन्होंने बताया कि सीसीएल द्वारा बाबा आम्टे नगर में विकास के कई कार्य किए जा रहे हैं।

X
यादव शक्ति संगठन की होली और समागम धूमधाम से मना
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..