• Home
  • Jharkhand News
  • Bhagatdih
  • महिला की अस्मत बचानेवाले बहादुर युवकों को सम्मानित करेगा भाजयुमाे
--Advertisement--

महिला की अस्मत बचानेवाले बहादुर युवकों को सम्मानित करेगा भाजयुमाे

बिहार के जमुई के गिद्दौर की रहने वाली महिला की अस्मत बच गई । इस घटना को लोग दैवीय शक्ति से जोड़ कर देख रहे है। जखराज...

Danik Bhaskar | Jul 10, 2018, 02:55 AM IST
बिहार के जमुई के गिद्दौर की रहने वाली महिला की अस्मत बच गई । इस घटना को लोग दैवीय शक्ति से जोड़ कर देख रहे है। जखराज बाबा की कृपा मान रहे हैं। घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर उक्त मंदिर परिसर है। मंदिर परिसर में हरिकीर्तन की तैयारी चल रही थी। यहां पर मौजूद युवकों को महिला की शोर सुनाई पड़ गया और उसके साथ होने वाली अनहोनी घटना से वह बच गयीं।

वहीं महिला की आबरू बचाने वाले बहादुर युवकों को भाजयुमो ने सम्मानित करने की घोषणा की है। भाजयुमो की एक प्रतिनिधि मंडल घटनास्थल गया। उसके बाद बहादुर युवकों से मिलकर जिला मीडिया प्रभारी बप्पी बाउरी ने सोनू कुमार, संतोष कुमार राम, रंजीत कुमार गौतम, गणेश, छोटू यादव व प्रशांत कुमार को इस बहादुरी के लिए धन्यवाद दिया व साहस को नमन किया। बप्पी ने कहा कि यह एक साहसिक कार्य है जिसके लिए इनके जज्बा को सलाम करता हूं। ऐसे युवाओं को सम्मानित करने से समाज के अन्य लोगों में भी जागरूकता आएगी।

ऐना फुटबॉल ग्राउंड में जल्द ही ऐना नाईट क्लब व स्वामी विवेकानंद क्लब की और से फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। जिसमें प्रदेश के खेल मंत्री श्री अमर कुमार बाउरी व सांसद श्री पशुपतिनाथ सिंह आदि उपस्थित रहेंगे। उक्त लोगों के कार्यक्रम के दौरान आमंत्रित कर सम्मानित किया जायेगा। जिन्हें मंत्री द्वारा सम्मानित किया जाएगा। प्रतिनिधि मंडल में सत्यम बाउरी, पंकज गुप्ता, मो. गुलजार, जितेन भुइयां, सोनू बाउरी, बादल बाउरी, सोहन बाउरी आदि मौजूद थे।