• Home
  • Jharkhand News
  • Bhawnathpur
  • 3.19 करोड़ की लागत से केतार-राजी मुख्य पथ का मरम्मत कार्य प्रारंभ
--Advertisement--

3.19 करोड़ की लागत से केतार-राजी मुख्य पथ का मरम्मत कार्य प्रारंभ

विधायक भानू प्रताप शाही ने अरंगी गांव स्थित देवी मन्दिर के पास लगभग तीन करोड़ 19 लाख की लागत से केतार- राजी मुख्य पथ के...

Danik Bhaskar | Apr 24, 2018, 02:05 AM IST
विधायक भानू प्रताप शाही ने अरंगी गांव स्थित देवी मन्दिर के पास लगभग तीन करोड़ 19 लाख की लागत से केतार- राजी मुख्य पथ के मरम्मत के कार्य का शिलान्यास किया। इस दौरान नसंमो अध्यक्ष सन्ध्याकर विश्वकर्मा की अध्यक्षता में सभा का भी आयोजन किया गया। मौके पर विधायक ने कहा कि सड़क अच्छी नहीं होने से लोगों को अवागमन में काफी परेशानी होती थी। अब इसकी मरम्मत हो जाने से लोगों को अवागमन मे सुविधा होगी।

उन्होने कहा कि उनके कार्यकाल में भवनाथपुर विधान सभा क्षेत्र में विकास के लगातार कार्य हो रहे हैं। अथक प्रयास कर राजी में पंडा नदी पर पुल, पिपरी में पंडा नदी पर पुल तथा ढ़ाढ़रा नदी पर पुल पास करवाया है।

उनके द्वारा शिलान्यास के बाद कार्य प्रगति पर है। सभा का संचालन सुरेंद्र मेहता ने किया। इस अवसर पर नसंमो जिला अध्यक्ष बबलू पटवा, खरौंधी प्रभारी राजेश कुमार सिंह, भवनाथपुर प्रभारी भगत दयानंद यादव, विधायक प्रतिनिधि उपेंद्र दास, पूर्व मुखिया डाॅ. रामनाथ मेहता, राजकेश्वर यादव, जितेंद्र प्रसाद यादव, सुनील रौशन सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

शिलान्यास के उपरांत आयोजित सभा में लोगों को संबोधित करते विधायक।