• Hindi News
  • Jharkhand
  • Bhawnathpur
  • ग्रामीणों ने वन विभाग की अतिक्रमित सड़क को मुक्त कराने की मांग की
--Advertisement--

ग्रामीणों ने वन विभाग की अतिक्रमित सड़क को मुक्त कराने की मांग की

Bhawnathpur News - भवनाथपुर वन विभाग के समीप ढेकुलिया गांव के लोगों को आने जाने वाली वर्षों पुरानी सड़क को अतिक्रमण किये जाने एवं बीच...

Dainik Bhaskar

Apr 26, 2018, 02:05 AM IST
ग्रामीणों ने वन विभाग की अतिक्रमित सड़क को मुक्त कराने की मांग की
भवनाथपुर वन विभाग के समीप ढेकुलिया गांव के लोगों को आने जाने वाली वर्षों पुरानी सड़क को अतिक्रमण किये जाने एवं बीच रास्ते पर नाली की पानी बहाने से नाराज ढेकुलिया के ग्रामीणों ने भवनाथपुर पंसस चंदन कुमार ठाकुर के नेतृत्व में अंचल कार्यालय पंहुचे तथा सीओ संदीप अनुराग टोपनो को लिखित आवेदन सौंपकर उक्त अतिक्रमित सड़क को मुक्त कराने की मांग की है। आवेदन में ग्रामीण विनोद सिंह, सुनील सिंह, बिनोद पासवान समेत अन्य लोगो ने जिक्र किया है कि चेकनाका के पास भवनाथपुर से ढेकुलिया आने जाने वाली सड़क को पास के ही मिथिलेश गुप्ता ने अतिक्रमण करते हुए उक्त सर्वे की मुख्य पथ को पूर्ण रूप से अवरुद्ध कर दिया है।

साथ ही उक्त अतिक्रमित सड़क पर उनके घर से शौचालय और नाली की गंदा पानी को भी सड़क के बीचो बीच बहाया जाता है। जिससे ढेकुलिया वासियों को उक्त सड़क से आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही ग्रामीणों ने कहा कि जब उक्त सड़क पर नाली की पानी बहाने से रोकने और सड़क को अतिक्रमणमुक्त कराने की बात कहे जाने पर मिथिलेश गुप्ता लड़ाई झगड़ा करने पर उतारू हो जाते है। ग्रामीणों ने सीओ को दिए आवेदन के माध्यम से उक्त सड़क को अतिक्रमणमुक्त कराने की मांग किया है।

भवनाथपुर सीओ को आवेदन देते शिकायतकर्ता ।

X
ग्रामीणों ने वन विभाग की अतिक्रमित सड़क को मुक्त कराने की मांग की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..