--Advertisement--

मुंशी के साथ मुखिया ने मारपीट की, प्राथमिकी दर्ज

केतार प्रखंड के लोहड़गड़ा पंचयात में कश्यप कंस्ट्रक्शन के द्वारा अमरखा गांव स्थित पंडा नदी पर बनाए जा रहे पुल...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:05 AM IST
मुंशी के साथ मुखिया ने मारपीट की, प्राथमिकी दर्ज
केतार प्रखंड के लोहड़गड़ा पंचयात में कश्यप कंस्ट्रक्शन के द्वारा अमरखा गांव स्थित पंडा नदी पर बनाए जा रहे पुल निर्माण कार्य में लगे मुंशी की इसी पंचायत के मुखिया विनोद कुमार सिंह ने पिटाई कर दी है। मुंशी का नाम बिनोद कुमार गुप्ता है। मुंशी ने इस संबंध में हरिहरपुर ओपी में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने का आग्रह किया है। दिए गए आवेदन में उसने कहा है कि मुखिया ने उसके साथ मारपीट करने के बाद उनके पैसे भी छीन लिए। लोहरगड़ा मुखिया सोमवार की रात्रि में 11.30 बजे अमरखा स्कूल पर आकर गली गलौज करने लगे। इसका विरोध करने पर उन्होंने मारपीट किया। साथ ही संवेदक अनूप कुमार के द्वारा मजदूरों को बांटने के लिए दिया एक लाख 50 हजार रुपये भी लूट लिए। मुंशी ने यह भी कहा है कि मुखिया स्कूल खाली कराने को लेकर दिन में भी आ सकते थे लेकिन ऐसा न कर ओ आधी रात्रि में आये और हमारे साथ मार पीट किया। मुंशी ने अपनी जान माल की सुरक्षा की पुलिस से गुहार लगाई है। साथ ही मुखिया के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

इस संबंध में मुखिया बिनोद सिंह ने कहा कि स्कूल को खाली करने का आदेश दिया गया था। स्कूल खाली नहीं करने के चलते उनके विरुद्ध इस तरह का आरोप लगाया जा रहा है। उन्होंने आरोप को निराधार बताया।

ग्रामीणों ने जांच करने गए आेपी प्रभारी को घेरा

मामले की जांच करने पहुंचे आेपी प्रभारी को ग्रामीणों ने घेर लिया। ग्रामीण मुखिया के विरुद्ध कार्रवाई की मांग कर रहे थे। इस दौरान ओपी प्रभारी को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। ग्रामीण बबन ठाकुर, शीतल पासवान, धर्मेंद्र पासवान, संजय राम, सतेंदर पासवान, लालेश्वर पासवान, सुरेश राम, महेंद्र पासवान, नारायण पासवान, शंकर मेहता, लालमुकुंद, दिहल पासवान, शिवपूजन पासवान आदि ने भी उक्त आवेदन पर अपना हस्ताक्षर कर मुखिया पर करवाई करने की मांग किया। उक्त लोगों ने कहा कि आए दिन मुखिया द्वारा दबंगई दिखा कर बाहर से काम करने आये लोगों से मारपीट की जाती है। इसके कारण विकास कार्य बाधित होता है। बाद में ओपी प्रभारी के आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए। हरिहरपुर ओपी प्रभारी डीपी चौरसिया ने कहा कि मुंशी ने मुखिया के विरुद्ध प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है। शिकायत के आलोक में जांच कर एफआईआर दर्ज करने के लिए भवनाथपुर थाना को अग्रसारित कर दिया गया है।

X
मुंशी के साथ मुखिया ने मारपीट की, प्राथमिकी दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..