Hindi News »Jharkhand »Bhawnathpur» चिकित्सा पदाधिकारी पर अस्पताल में दवा लेने आई महिला को डंडे से पीटने का आरोप

चिकित्सा पदाधिकारी पर अस्पताल में दवा लेने आई महिला को डंडे से पीटने का आरोप

भवनाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा पदाधिकारी द्वारा रविवार की देर शाम अस्पताल परिसर में सरेआम एक...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 15, 2018, 02:05 AM IST

चिकित्सा पदाधिकारी पर अस्पताल में दवा लेने आई महिला को डंडे से पीटने का आरोप
भवनाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा पदाधिकारी द्वारा रविवार की देर शाम अस्पताल परिसर में सरेआम एक अधेड़ महिला को डंडे से पीटने का आरोप लगा है। जबकि चिकित्सा पदाधिकारी ने इससे इंकार किया है। उन्होंने कहा कि वे केवल डंडा लेकर उसे वहां से भगाने का प्रयास कर रहे थे।

घटना के संबंध में बताया गया कि भवनाथपुर थाना क्षेत्र के मकरी पंचायत के मोरबईया निवासी रामनाथ पाल की प|ी दुलारी देवी रविवार की शाम बुखार की इलाज कराने सीएचसी पहुंचीं थीं। जहां अस्पताल कर्मियों ने पागल कह कर दवा देने से इंकार कर दिया। इससे उक्त महिला उग्र हो गई। वह पास में रखे दवा स्वयं से उठा ली। इस बीच शोरगुल सुनकर गार्ड जनार्दन तिवारी, रक्षा यादव वहां पहुंच कर महिला को हटाने की कोशिश करने लगे।

तभी चिकित्सा प्रभारी अमृत नरेश खालको सुरक्षा गार्ड रक्षा यादव के हाथ से डंडा को छीनकर महिला को मारने पीटने लगे। इससे आक्रोशित लोग जैसे ही लोग महिला को बचाने के लिए चिकित्सक की ओर बढ़े चिकित्सा पदाधिकारी अपने वाहन में बैठकर वहां से चले गए।इधर प्रत्यक्षदर्शी बुका निवासी सुरेश राउत व पिंटू राउत समेत अन्य लोगों ने बताया कि अस्पताल में इलाज कराने पंहुची महिला को चिकित्सक ने डंडा से पीटा है। वहीं इस संबंध में पूछे जाने पर सीएचसी चिकित्सा पदाधिकारी अमृत नरेश खालको ने बताया कि वो विक्षिप्त महिला है। आए दिन अस्पताल परिसर में जबरन घुस कर स्टोर रूम में रखी दवा उठाकर ले जाती थी। आज भी वो महिला नहीं भाग रही थी। तो मैने गार्ड का डंडा लेकर उसे डंडा दिखाकर भगाया हूं। उसके साथ किसी प्रकार की मारपीट नहीं की गई है।

डंडे की मार को दिखाती महिला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhawnathpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×