• Hindi News
  • Jharkhand
  • Bhawnathpur
  • महर्षि वेद व्यास परिषद के जिला अध्यक्ष संजय और अनिल चौधरी बने महासचिव
विज्ञापन

महर्षि वेद व्यास परिषद के जिला अध्यक्ष संजय और अनिल चौधरी बने महासचिव

Dainik Bhaskar

May 28, 2018, 02:05 AM IST

Bhawnathpur News - चौधरी हेल्थ सेंटर, गढ़वा के परिसर में महर्षि वेद व्यास परिषद जिला इकाई गढ़वा का पुनर्गठन किया गया। महर्षि वेद व्यास...

महर्षि वेद व्यास परिषद के जिला अध्यक्ष संजय और अनिल चौधरी बने महासचिव
  • comment
चौधरी हेल्थ सेंटर, गढ़वा के परिसर में महर्षि वेद व्यास परिषद जिला इकाई गढ़वा का पुनर्गठन किया गया। महर्षि वेद व्यास परिषद विद्वत प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. कुलदेव चौधरी की उपस्थिति में सर्वसम्मति से संजय चौधरी (टंडवा) को जिलाध्यक्ष और अनिल कुमार चौधरी (गेरुआ) को जिला महासचिव पद के लिए मनोनीत किया गया।

वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए रविन्द्र कुमार चौधरी (हारादाग), सूर्यदेव चौधरी (जरदे), सुदामा चौधरी (लावाचम्पा), चंद्रदेव चौधरी (फरठिया), कृष्णा कुमार चौधरी (कोरवाडीह), सचिव पद के लिए प्रभु चौधरी (पपरवा), महेंद्र चौधरी (जरही), रामनाथ चौधरी (औरैया), नागेन्द्र चौधरी (भवनाथपुर), राजेश्वर चौधरी (खोलरा), सुरेंद्र चौधरी (खरसोता), सुदामा चौधरी (पपरवा), संगठन मंत्री पद के लिए संजय चौधरी (फरठिया), अनिल चौधरी (हासनदाग), राजेंद्र चौधरी (खोलरा), चंदन चौधरी (पपरवा), कोषाध्यक्ष पद के लिए संतोष चौधरी (टंडवा), मीडिया प्रभारी के लिए राजेश कुमार चौधरी (जरही), प्रवक्ता के लिए सुमेर चौधरी (कोरवाडीह), कार्यकारिणी सदस्य में प्रयाग चौधरी (फरठिया), अवधेश चौधरी (भिखही), कुलदीप चौधरी (लोहरगड़ा), आदि को चुना गया।मौके पर डॉ. कुलदेव चौधरी ने कहा कि आज सभी पदाधिकारी संकल्प लें कि बिना किसी को आघात पहुंचाए सामाजिक विकास के लिए तत्पर रहेंगे। वहीं पूर्व जिला अध्यक्ष अपने कार्यकाल से संतुष्ट दिखे और नए पदाधिकारियों को पूरी ऊर्जा के साथ काम करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि किसी भी परिस्थिति में मैं समाज के लिए कार्य किया हूं और करता रहूंगा। पलामू से आए प्रतिनिधि बचनदेव चौधरी ने कहा कि इस तरह प्रत्येक जिला में संगठन बनाना जरूरी है। गढ़वा का यह प्रयास काफी सराहनीय है।

X
महर्षि वेद व्यास परिषद के जिला अध्यक्ष संजय और अनिल चौधरी बने महासचिव
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन