Hindi News »Jharkhand »Bhawnathpur» कबड्डी प्रतियोगिता के समापन पर सांस्कृतिक कार्यक्रम

कबड्डी प्रतियोगिता के समापन पर सांस्कृतिक कार्यक्रम

आठवीं सबजूनियर अंडर 16 राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के समापन समारोह के उपलक्ष्य में आयोजन समिति के द्वारा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 02, 2018, 02:05 AM IST

कबड्डी प्रतियोगिता के समापन पर सांस्कृतिक कार्यक्रम
आठवीं सबजूनियर अंडर 16 राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के समापन समारोह के उपलक्ष्य में आयोजन समिति के द्वारा भवनाथपुर उच्च विद्यालय के प्रांगण में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन मनीष कुमार और पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा ने किया। इस अवसर पर मनीष कुमार ने कहा कि गांव देहात के बच्चों की प्रतिभा निखारने के लिए समय समय पर खेल का आयोजन करूंगा। साथ ही आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों की पढाई लिखाई के लिए समुचित व्यवस्था करूंगा।

पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा ने कहा कि भवनाथपुर विस के जीतने में विधायक मंत्री बने उन लोगो ने क्षेत्र के जनता के बीच मीठी मीठी बाते बोल कर सिर्फ छलने का कार्य किया है। उन झूठे फरेबी जनप्रतिनिधियों को करारा जवाब देने के लिए भवनाथपुर विस के भावी प्रत्याशी मनीष कुमार जनता की सेवा करने के लिए आप लोगों के बीच निस्वार्थ सेवा भाव से आ चुके है। मौके पर समाजसेवी अनूप तिवारी, अजय गुप्ता, प्रणव कुमार, मनोज मेहता, शशांक चौबे, ब्रजेश गुप्ता मौजूद थे।

भोजपुरी के सुप्रसिद्ध गायिका पुष्पा राणा एवं गायक गोलू राजा द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत दी गई। गायिका पुष्पा राणा ने भक्ति और भोजपुरी गीत गाकर खूब वाहवाही लूटी। गायक गोलू राजा ने भजन दे द माई आपन बालक के आशिर्वाद से आगाज किया। इसके बाद पियवा से पहीले हमार रहलु, आदि गीत प्रस्तुत किया। वहीं मुंबई की नृत्यांगना रूपा रानी ने अपनी अदाओं से लोगो को मंत्रमुग्ध कर दिया। स्टार डांसर रूपा रानी एवं उनकी टीम के द्वारा भोजपुरी गीत पर एक से बढ़कर एक मनमोहक डांस प्रस्तुत कर उपस्थित दर्शकों के जनसैलाब को रात भर झुमाया।

खेलकूद

भोजपुरी गायिका पुष्पा राणा एवं गायक गोलू राजा ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुत दी

सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करती कलाकार।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhawnathpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×