• Hindi News
  • Jharkhand
  • Bhawnathpur
  • केवाईसी फार्म में शिथिलता बरतने वाले डीलर किए जाएंगे बर्खास्त
--Advertisement--

केवाईसी फार्म में शिथिलता बरतने वाले डीलर किए जाएंगे बर्खास्त

शनिवार को नगरउंटारी एसडीओ कमलेश्वर नारायण ने भवनाथपुर एवं केतार प्रखंड के जविप्र दुकानदारों एवं गैस एजेंसी...

Dainik Bhaskar

Jun 03, 2018, 02:05 AM IST
केवाईसी फार्म में शिथिलता बरतने वाले डीलर किए जाएंगे बर्खास्त
शनिवार को नगरउंटारी एसडीओ कमलेश्वर नारायण ने भवनाथपुर एवं केतार प्रखंड के जविप्र दुकानदारों एवं गैस एजेंसी मालिकों के साथ बैठक कर डीलरों द्वारा प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत निःशुल्क गैस कनेक्शन से संबंधित लाभुकों से ली गई केवाईसी फार्म की जानकारी ली। बैठक के दौरान दोनों प्रखंडों में लाभुकों से निःशुल्क गैस कनेक्शन के लिए जा रहे केवाईसी फार्म में दोनों प्रखंड के डीलरों द्वारा लक्ष्य के अनुरूप कार्य पूरा नहीं किए जाने तथा कार्य में शिथिलता बरते जाने पर एसडीओ ने डीलरों को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर सोमवार तक डीलर द्वारा केवाईसी फ़ार्म की लाभुक सूची पूर्ण नहीं करते है, तो वैसे डीलरों को अविलंब बर्खास्त करने की अनुशंसा करें।

एसडीओ ने डीलरों से कहा कि जिन लाभुकों का नाम एसएससी डाटा में है, वैसे लाभुकों का नाम केवाईसी फ़ार्म में अंकित करें। जिन लाभुकों की मृत्यु हो चुकी है, या पलायन कर चुके है, उन लाभुकों का नाम केवाईसी फार्म के सूची के दर्शाकर एमओ के पास सौंपने का निर्देश दिया।

साथ ही बैठक में विभिन्न महिला स्वयं सहायता समूह के अध्यक्ष के जगह पर उनके पति को बैठक में भाग लेते देख एसडीओ ने उन्हें नाराजगी जताते हुए बैठक में भाग नहीं लेने वालों महिला समूह के अध्यक्ष एवं सचिव पर कार्रवाई करने के लिए एमओ को निर्देश दिया। इस मौके पर बीडीओ विशाल कुमार, सीओ संदीप अनुराग टोपनो, एमओ अनिल कुमार एवं गैस एजेंसी के अंगद गुप्ता, चंदेश्वर यादव समेत दोनों प्रखंड के डीलर मौजूद थे।

बैठक करते एसडीओ।

X
केवाईसी फार्म में शिथिलता बरतने वाले डीलर किए जाएंगे बर्खास्त
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..