• Home
  • Jharkhand News
  • Bhawnathpur
  • दोहरे हत्याकांड में सात अपराधी चिह्नित, पुलिस कर रही छापेमारी
--Advertisement--

दोहरे हत्याकांड में सात अपराधी चिह्नित, पुलिस कर रही छापेमारी

सदर प्रखंड क्षेत्र में घटी दोहरे हत्याकांड में घटना के चार दिन बाद भी पुलिस को सुराग नहीं मिल सका है। मामले का...

Danik Bhaskar | Jun 07, 2018, 02:05 AM IST
सदर प्रखंड क्षेत्र में घटी दोहरे हत्याकांड में घटना के चार दिन बाद भी पुलिस को सुराग नहीं मिल सका है। मामले का खुलासा करने में पुलिस अभी तक विफल साबित हुई है। हालांकि पुलिस अपराधी विकास दुबे गिरोह में आपसी रंजिश के मामले में सदर थाने के रंका बौलिया निवासी आशीष तिवारी व भवनाथपुर थाने के मेरौनी निवासी हिमांशु तिवारी की हत्या मान कर अनुसंधान कर रही है।

घटना के बाद पुलिस छानबीन में यह बातें सामने आई है कि पलामू जिले के चैनपुर थाने के नेनुआ गांव स्थित भुइयां टोला में खाने-पीने की व्यवस्था की गई थी। जहां पर आशीष तिवारी व हिमांशु तिवारी सहित 7-9 लोग उपस्थित थे। पुलिस का मानना है कि इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर दोहरे हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि पुलिस 6-7 अपराधियों को चिह्नित करने का भी दावा कर रही है। मगर अभी तक पुलिस का हाथ पूरी तरह से खाली है। फिलहाल पुलिस जिले के कांडी, डंडा तथा सदर थाने के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार छापेमारी कर रही है।

दोहरे हत्याकांड के बाद भवनाथपुर थाने के मेरौनी निवासी मृतक हिमांशु के पिता दिनेश तिवारी व रंका बौलिया निवासी मृतक आशीष तिवारी का भाई मनीष तिवारी द्वारा तिलदाग पंचायत के मुखिया श्वेता दुबे के पति अरुण दुबे पर नामजद प्राथमिकी सदर थाने में कराई गई है। लेकिन अभी तक अरुण दुबे भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। इस संबंध में एसडीपीओ समीर कुमार तिर्की ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। अभी तक 6-7 लोगों को चिह्नित किया गया है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही मामले का उद्भेदन किया जाएगा।