• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Bhawnathpur
  • डीलर के विरुद्ध लाभुकों की शिकायत को एमओ ने जांच में सही पाया
--Advertisement--

डीलर के विरुद्ध लाभुकों की शिकायत को एमओ ने जांच में सही पाया

भास्कर न्यूज | भवनाथपुर एसडीओ कमलेश्वर नारायण के निर्देश पर अनिल कुमार रविवार को अरसली दक्षिण के मजुराही टोला...

Dainik Bhaskar

Jun 25, 2018, 02:05 AM IST
डीलर के विरुद्ध लाभुकों की शिकायत को एमओ ने जांच में सही पाया
भास्कर न्यूज | भवनाथपुर

एसडीओ कमलेश्वर नारायण के निर्देश पर अनिल कुमार रविवार को अरसली दक्षिण के मजुराही टोला पहुंचकर लाभुकों की शिकायत की जांच की। जांच के बाद एमओ ने पत्रकारों से बताया कि लाभुकों की शिकायत को जांच में सही पाया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि डीलर का लाइसेंस रद्द करने के लिए जल्द ही रिपोर्ट भेजूंगा।

बताते चले कि पूर्व में मजुराही के दर्जनों लाभुकों ने एसडीओ से डीलर की रवैये की जांच की मांग हेतु आवेदन पत्र सौंपा था। जिस के आलोक में एमओ द्वारा जांच की गई। जिसमें रटू भुईंया, भागमती देवी, भिरगुन भुईंया, सुरजीत देवी ,फुल कुमारी देवी ,शिव कुमार रानी देवी, लीलावती देवी, कमलावती देवी, प्रमुख भुईंया, विजय भुईंया, देवी गीता, महेंद्र भुईंया, कुंती देवी, संगीता देवी, आदि लाभुकों ने बताया कि प्राणपति जागृति महिला स्वयं सहायता समूह की अध्यक्ष प्राणपति देवी है। जहां राशन की आपूर्ति होती है। लेकिन इनके द्वारा नियमित तरीके से राशन नहीं दिया जाता है। दुकान के अध्यक्ष के पुत्र विमलेश साह चलाते हैं। महीने में अभी चावल मिलता है तो कभी गेहूं लेकिन लेकिन पर्ची निकाल दिया जाता है। तीन माह से राशन किसी को नहीं दिया गया।

पूछने पर अध्यक्ष के पति हीरा साह जो वर्तमान में पंचायत के बीडीसी हैं। यह हमलोग के साथ गाली गलौज एवं दुर्व्यवहार करते हैं। सभी ने एक स्वर से राशन दुकान का लाइसेंस रद्द करते हुए डीलर को निलंबित करने की मांग की है। साथ ही दूसरे के डीलर से उन सभी का नाम जोड़ने की मांग की।

X
डीलर के विरुद्ध लाभुकों की शिकायत को एमओ ने जांच में सही पाया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..