Hindi News »Jharkhand »Bhawnathpur» हल्की बारिश में ही मरीजों के वार्ड में हुआ जल जमाव

हल्की बारिश में ही मरीजों के वार्ड में हुआ जल जमाव

भवनाथपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का हाल बेहाल है। हल्की बरसात हुई कि कमरों की छतों से पानी टपकना शुरू हो...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 29, 2018, 02:05 AM IST

हल्की बारिश में ही मरीजों के वार्ड में हुआ जल जमाव
भवनाथपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का हाल बेहाल है। हल्की बरसात हुई कि कमरों की छतों से पानी टपकना शुरू हो गया है। बीते बुधवार को हुई बारिश से अस्पताल के मरीज वार्ड की हालत दयनीय हो चुकी है। बारिश में वार्ड रूम के छत से पानी टपकने और दीवार की सीलन से पानी गिरने से जलजमाव हो गया है। जिससे अस्पताल में मरीजों को भर्ती करने के बजाए चिकित्सकों द्वारा इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया जा रहा है, या फिर बाहर रेफर कर दिया जा रहा है।

मरीज से लेकर कर्मचारी सभी परेशान हैं। वही चिकित्सकों का कहना है कि मरीज वार्ड में गंदा पानी का जमाव होने के चलते मरीजों को वहां रखने से मरीज अन्य प्रकार के संक्रामक बीमारी के चपेट में आ सकते है, इसलिए इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया जाता है।

इस संबंंध में सीएचसी प्रभारी अमृत नरेश खलको ने कहा कि विभाग के पास लिखित शिकायत की थी। परंतु इसमें सुधार के लिए विभाग द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। जल जमाव को देखते हुए बेड को मीटिंग होल में शिफ्ट किया जाएगा, नहीं तो चिकित्सक के अलावा मरीजों को भी इन्फेक्शन का खतरा होने की संभावना बनी रहेगी।

परेशानी

मरीजों को भर्ती करने के बजाए इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया जा रहा है, या फिर बाहर रेफर कर दिया जा रहा है

मरीज वार्ड में जल जमाव।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhawnathpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×