--Advertisement--

विवाद में हुई मारपीट में 10 लोग घायल

Bhawnathpur News - प्रखंड के निमिया टोला में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दस लोग घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज...

Dainik Bhaskar

Jul 02, 2018, 02:05 AM IST
विवाद में हुई मारपीट में 10 लोग घायल
प्रखंड के निमिया टोला में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दस लोग घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवनाथपुर में चल रहा है। पहले पक्ष के घायल सुदामा ठाकुर, गणेश ठाकुर, प्रभु ठाकुर, रीता देवी व योगेंद्र ठाकुर ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने उनकी जमीन बेच दी थी। जब वे लोग उक्त जमीन में जोताई करने लगे तो रमेश ठाकुर एवं उनके परिजनों ने लाठी डंडे से हमला कर उन लोगों को घायल कर दिया।

वहीं दूसरे पक्ष के घायल किशुन ठाकुर, विश्वनाथ ठाकुर, रमेश ठाकुर, विनोद ठाकुर, महेंद्र ठाकुर ने कहा कि केतार थाना एएसआई सतीशचंद्र राय को वे सभी ने आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन उनके द्वारा बताया गया कि थाना प्रभारी नहीं है, उनके आने के बाद ही कुछ करेंगे। इसी लापरवाही के कारण मारपीट में वे सभी घायल हो गए। साथ ही घायलों ने गांव में हुई पंचायत के द्वारा तय इकरारनामा को दिखाते हुए बताया कि अलग से जमीन देने का फैसला किया गया था। जिसपर हम सभी राजी थे। किंतु गणेश ठाकुर एवं उनके लोग घर के पास की जमीन ही लेने पर आमादा थे। उसी दौरान हुई कहा सुनी में उनलोगों ने हमलोगों पर लाठी डंडे से प्रहार करते हुए घायल कर दिया।

X
विवाद में हुई मारपीट में 10 लोग घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..