• Hindi News
  • Jharkhand
  • Bhawnathpur
  • सरना स्थल निर्माण में मटेरियल सप्लाई के नाम पर 2.23 लाख रुपए ठगी का मामला दर्ज
--Advertisement--

सरना स्थल निर्माण में मटेरियल सप्लाई के नाम पर 2.23 लाख रुपए ठगी का मामला दर्ज

Bhawnathpur News - पुलिस ने कहा मामले की जांच के बाद दोषी लोगों पर होगी कार्रवाई भास्कर न्यूज | भवनाथपुर भवनाथपुर प्रखंड के...

Dainik Bhaskar

Jul 04, 2018, 02:05 AM IST
सरना स्थल निर्माण में मटेरियल सप्लाई के नाम पर 2.23 लाख रुपए ठगी का मामला दर्ज
पुलिस ने कहा मामले की जांच के बाद दोषी लोगों पर होगी कार्रवाई

भास्कर न्यूज | भवनाथपुर

भवनाथपुर प्रखंड के कोनमंडरा के आदिवासी बहुल अधोलिया टोला में 12 लाख रुपए की लागत से निर्माणाधीन सरना स्थल योजना के अध्यक्ष सीता उरांव और सचिव देव पतिया देवी ने गांव के ही राजेंद्र यादव और केतार, चेचरिया निवासी सुरेंद्र राम पर दो लाख 23 हजार रुपए की ठगी करने का आरोप लगाते हुए थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में अध्यक्ष और सचिव ने कहा है कि कल्याण विभाग की ओर से सरनास्थल की चहारदीवारी बनाने की कार्य मिला था। जिसका बाउंड्री निर्माण का कार्य किया जा रहा है, उससे आगे कार्य करने के लिए गांव के ही राजेंद्र यादव द्वारा मटेरियल आपूर्ति करने के नाम पर 1 लाख 10 हजार और चेचरिया निवासी सुरेंद्र राम ने विभागीय अधिकारियों को मैनेज करने के एवज में एक लाख तेरह हजार रुपए की ठगी कर लिया।

राजेंद्र यादव से कई मर्तबा सामग्री आपूर्ति करने के लिए कहा गया। लेकिन उनके द्वारा अभी तक मेटेरियल की सप्लाई नहीं किया गया जा रहा है। वें सिर्फ आजकल कर के टाल मटोल किया कर रहे है। जबकि सुरेंदर राम के द्वारा अधिकारियों के मैनेज के नाम पर पैसे वसूली की पड़ताल करने पर पता चला कि जिला में किसी भी अधिकारी को पैसा नहीं दिया गया है। अध्यक्ष और सचिव ने उक्त दोनों लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने और न्याय दिलाने की गुहार लगाई खबर लिखे जाने तक केस दर्ज नहीं किया गया था। इस संबंध में थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने कहा कि इस मामले में थाना में प्राथमिकी के लिए आवेदन आया है। मामले की जांच की जा रही है। दोषी लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

X
सरना स्थल निर्माण में मटेरियल सप्लाई के नाम पर 2.23 लाख रुपए ठगी का मामला दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..