--Advertisement--

झामुमो ने मिशन 2019 के तहत नुक्कड़ सभा की

भवनाथपुर | मिशन 2019 को लेकर झामुमो ने भवनाथपुर बाजार में एक नुक्कड़ सभा की। नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए झामुमो नेता...

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2018, 02:05 AM IST
झामुमो ने मिशन 2019 के तहत नुक्कड़ सभा की
भवनाथपुर | मिशन 2019 को लेकर झामुमो ने भवनाथपुर बाजार में एक नुक्कड़ सभा की। नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए झामुमो नेता कन्हैया चौबे ने कहा कि भाजपा झूठे एवं फरेबियों की पार्टी है। पिछले लोकसभा चुनाव में मेदिनीनगर में पीएम नरेंद्र मोदी, नगरउंटारी में अमित शाह और भवनाथपुर में राजनाथ सिंह ने चुनावी मंच से घोषणा की थी कि सरकार बनने पर पलामू प्रमंडल के बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए भवनाथपुर में पाँवर प्लांट खोली जाएगी। परंतु केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार बनने के बावजूद भाजपा पावर प्लांट नहीं लगा सकी।

उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक क्षेत्र की जनता को सिर्फ ठगने का काम कर रहे है। उनके विधायकी काल में भ्रष्टाचार चरम सीमा लांघ चुकी है। नुक्कड़ सभा को सुरेंद्र गुप्ता, निर्मल पासवान, सूर्यदेव मेहता ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड चंदन कुमार ठाकुर ने की। इस मौके पर झामुमो के आशीष चंद्रवंशी, मनोज कुमार, विनोद पासवान, वकील अंसारी, विजय चंद्रवंशी, संजय चंद्रवंशी, रामकिशुन ठाकुर मौजूद थे।

X
झामुमो ने मिशन 2019 के तहत नुक्कड़ सभा की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..