Hindi News »Jharkhand »Bhawnathpur» शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग बाइक समेत कई सामान जले

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग बाइक समेत कई सामान जले

भवनाथपुर प्रखंड के मकरी पंचायत के असनाबांध गांव के कोरवाटोली निवासी बुधनी कुंवर के घर में गुरुवार की रात करीब 11...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 14, 2018, 02:05 AM IST

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग बाइक समेत कई सामान जले
भवनाथपुर प्रखंड के मकरी पंचायत के असनाबांध गांव के कोरवाटोली निवासी बुधनी कुंवर के घर में गुरुवार की रात करीब 11 बजे अचानक आए तेज वोल्टेज से बिजली के तार में हुए शॉर्ट सर्किट से घर में आग लग गई। आग लगने से घर के अंदर रखी हुई एक बाइक समेत कुल 2 लाख रुपए की संपत्ति जलकर खाक हो गई। भुक्तभोगी बुधनी कुंवर द्वारा इसकी लिखित सूचना स्थानीय थाने को दी गई है। जबकि सीओ संदीप अनुराग टोपनो के निर्देश पर हल्का कर्मचारी ने असनाबांध गांव पहुंचकर अगलगी से हुई क्षति का जायजा लिया। घटना के संबंध में बुधनी कुंवर ने बताया की रोज की तरह गुरुवार की रात में गर्मी के चलते खाना खाकर घर का ताला बंद करके बगल के पक्का मकान में सोने चली गई थी।

रात लगभग 11 बजे उसके पड़ोसी इंद्रदेव सिंह और दयाशंकर सिंह ने उसके घर में लपटें उठते देखकर उनके द्वारा शोर मचाने पर उनकी नींद टूटी। देखा कि उसके घर से आग की लपटें उठ रही हैं। यह देखकर पूरे गांव में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। बाद में अशोक यादव ने सब स्टेशन में फोन करके बिजली कटवाई और पानी से आग को बुझाने का प्रयास किया गया। जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक घर में रखे बाइक, साइकिल,अनाज,कपड़ा, बक्सा,चारपाई आदि सामान जल कर खाक हो गए।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग से घर जलकर राख।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhawnathpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×