--Advertisement--

ग्रामीणों की सूचना पर छह बालू लदा ट्रक जब्त

नगर उंटारी एसडीओ कमलेश्वर नारायण के निर्देश पर भवनाथपुर सीओ संदीप अनुराग टोपनो ने गुरुवार के अहले सुबह अवैध...

Danik Bhaskar | Jun 01, 2018, 02:05 AM IST
नगर उंटारी एसडीओ कमलेश्वर नारायण के निर्देश पर भवनाथपुर सीओ संदीप अनुराग टोपनो ने गुरुवार के अहले सुबह अवैध तरीके से बालू लदे दो ट्रक को रोहनिया गांव के पास जब्त कर भवनाथपुर थाने को सुपुर्द कर दिया। सीओ संदीप अनुराग टोपनो ने बताया की बालू लोड जब्त किए गए ट्रक यूपी संख्या 44 एटी 1627 एवं यूपी संख्या 50 बीटी 8190 नामक ट्रक अवैध तरीके से रेहला से बालू लोड कर भवनाथपुर, खरौंधी के रास्ते कोण होते उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर ले जाने की सूचना पर कार्रवाई करते हुए रोहनिया गांव के पास उक्त दोनों ट्रक समेत चालक साहिल और दिनेश कुमार को हिरासत में लेते हुए स्थानीय थाने को सुपुर्द कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार के सुबह करीब साढ़े चार बजे रेहला से बालू का उठाव कर जा रहे छह ट्रक को भवनाथपुर खरौंधी मोड़ के समीप ग्रामीणों द्वारा रोक दिया गया।

ग्रामीणों ने जब ट्रक के चालक से बालू से संबंधित कागजात की मांग की गई तो चालक कागजात नहीं होने की बात कही। चालक बालू लदे सभी ट्रक को लेकर भागने लगे तभी ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना एसडीओ को दी गई। इसके बाद एसडीओ ने भवनाथपुर सीओ को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। सीओ अनुराग टोपनो ने स्थानीय थाना के मदद से अवैध रूप से बालू ले जा रहे दो ट्रक को रोहनिया गांव के पास से पकड़ा जबकि चार ट्रक भागने के क्रम में खरौंधी थाना पुलिस द्वारा खरौंधी मार्ग से पकड़ा गया।

ग्रामीणों द्वारा रोका गया ट्रक।