• Hindi News
  • Jharkhand
  • Bhawnathpur
  • सिल्ली और गोमिया उपचुनाव में मिली जीत पर झामुमो कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया
--Advertisement--

सिल्ली और गोमिया उपचुनाव में मिली जीत पर झामुमो कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया

Bhawnathpur News - सिल्ली और गोमिया विधानसभा उपचुनाव में दोनों सीटों पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के जीत पर भवनाथपुर झामुमो के प्रखंड...

Dainik Bhaskar

Jun 01, 2018, 02:05 AM IST
सिल्ली और गोमिया उपचुनाव में मिली जीत पर झामुमो कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया
सिल्ली और गोमिया विधानसभा उपचुनाव में दोनों सीटों पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के जीत पर भवनाथपुर झामुमो के प्रखंड अध्यक्ष चंदन कुमार ठाकुर के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पार्टी के जीत पर खरौंधी मोड़, कर्पूरी चौक, थाना मोड़ एवं मुख्य बाजार में जमकर बम पटाखा फोड़कर तथा लोगो के बीच मिठाइयां बांटकर जीत का जश्न मनाया। मौके पर प्रखंड अध्यक्ष चंदन ठाकुर ने कहा कि भाजपा शासित सूबे के मुखिया रघुवर दास की तानाशाही रवैया के चलते राज्य में अराजकता की माहौल उत्पन्न होने से जनता त्रस्त हो चुकी है। प्रदेश में विकास की पहिया थम सी चुकी है। यही कारण है, कि देश में जहां कहीं भी उपचुनाव हो रहे है, वहां भाजपा को मुंह की खानी पड़ रही है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह राज्य की जनता ने गोमिया और सिल्ली में झामुमो को अपार समर्थन दिया है, उससे यह साबित होता है, कि झारखंड में 2019 में झामुमो की सरकार बननी तय है। इस मौके पर आशिष चंद्रवंशी, मनोज कुमार, शफीक अंसारी, विजय यादव, उपेंद्र चौबे, राजेंद्र गुप्ता, दीपक कुमार, पप्पू चंद्रवंशी मौजूद थे।

जश्न मनाते झामुमो नेता।

जीत को सम्मिलित संघर्ष का परिणाम बताया

कांडी |
झारखंड सहित देश के कई लोस व विस सीटों पर हुए उप चुनाव में गठबंधन की जीत को सम्मिलित संघर्ष‎ का सत् परिणाम बताया है। झारखंड मुक्ति मोर्चा के नव चयनित उपाध्यक्ष राम नरेश मेहता ने चुनाव परिणामों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जुमला बाजी व लफ्फाजी से लोग परिचित हो चुके हैं। अब सरकारी दल को मुंह की खानी पड़ रही है। कहा कि अभी शुरु हुआ सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने मोर्चा अध्यक्ष‎ दिशोम गुरु शिबू सोरेन, कार्यकारी अध्यक्ष‎ हेमंत सोरेन व सहयोगी दलों को बधाई दी है।

X
सिल्ली और गोमिया उपचुनाव में मिली जीत पर झामुमो कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..