--Advertisement--

जिला स्तरीय सत्संग गोष्ठी का आयोजन किया

सदगुरु सदाफल देव विहंगम योग संस्थान जिला गढ़वा के तत्वावधान में टाउनशिप स्थित सदगुरु सदफलदेव आश्रम सिंदुरिया के...

Danik Bhaskar | Jul 03, 2018, 02:05 AM IST
सदगुरु सदाफल देव विहंगम योग संस्थान जिला गढ़वा के तत्वावधान में टाउनशिप स्थित सदगुरु सदफलदेव आश्रम सिंदुरिया के प्रांगण में जिला स्तरीय सत्संग गोष्ठी का आयोजन किया गया। सत्संग गोष्ठी कार्यक्रम की शुरुआत विशिष्ट अतिथि झारखंड प्रदेश के महामंत्री सुरेंद्र प्रसाद सिंह, प्रदेश के अन्न मंत्री ललित कुमार, परामर्शक गुप्तेश्वर पाठक, संयोजक उपेंद्रनाथ मिश्र एवं वित्त प्रभारी सरयू प्रसाद अग्रवाल ने संयुक्त रूप से अखंड दीप प्रज्वलित कर किया। तत्पश्चात जिले एवं प्रखंड के प्रभारियों ने भी सदगुरु के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित किया।

मौके पर महामंत्री सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने अपने प्रवचन में कहा कि गढ़वा जिले के अंतर्गत 251 कुंडीय विश्व शांति वैद्विक महायज्ञ एवं समारोह आगामी 6 से 7 अक्टूबर 2018 को वर्तमान सदगुरु स्वतंत्रदेव जी महाराज एवं संत प्रवर विज्ञान देव जी महाराज की पदार्पण का आदेश प्राप्त हुआ है। यह महायज्ञ भवनाथपुर एवं केतार में संपन्न होगा। उन्होंने कहा कि सदगुरु की पदार्पण को सफल बनाने के लिए आज से ही इसका प्रचार प्रसार करने की आवश्यकता है।

अन्न मंत्री ललित कुमार सिंह ने कहा कि संकल्प से आत्मबल होने के साथ ही साथ सदगुरु की धन से सेवा करने से व्यक्ति धनवान और शरीर से सेवा करने से व्यक्ति निरोग रहता है।