• Hindi News
  • Jharkhand
  • Birni
  • मुखिया पति व पंसस पति में पंचायती के दौरान मारपीट
--Advertisement--

मुखिया पति व पंसस पति में पंचायती के दौरान मारपीट

Birni News - मुखिया पति और पंचायत समिति सदस्य के पतियों के बीच शनिवार को एक मामले के पंचायत के दौरान ही जमकर मारपीट हो गई। दोनों...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:05 AM IST
मुखिया पति व पंसस पति में पंचायती के दौरान मारपीट
मुखिया पति और पंचायत समिति सदस्य के पतियों के बीच शनिवार को एक मामले के पंचायत के दौरान ही जमकर मारपीट हो गई। दोनों और से हुई मारपीट के बाद दोनों पक्षों ने बिरनी थाना को आवेदन देकर मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है। मामले को लेकर पंसस मीणा देवी के पति मुंशी साव ने थाना को दिए आवेदन में लिखा हैं कि वे दोनों एक मामले को लेकर पंचायती कर रहे थे कि किसी विषय पर कहा सुनी हो गई और मौके पर पहुंचे मुखिया पति सुरेश साव ने मारपीट शुरू कर दिया। मारपीट के क्रम में बीच बचाव करने पहुंची उनकी प|ी पंचायत समिति सदस्य मीणा देवी और उनके बेटे को भी इनलोगों ने मारपीट किया। मुखिया और उसके समर्थकों ने मिलकर घसीट घसीट का पीटा है।

पंसस पति ने मुखिया पति सहित गांव के 30 लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है। इधर मुखिया पति सुरेश साव से पूछने पर उन्होंने बताया कि पंचायती में था भी नहीं, प्रखण्ड गया था। वापस लौटा तो देखा कि मारपीट हो रही है। उन्होंने किसी के साथ मारपीट नहीं की है। पंचायत समिति मीणा देवी के पति द्वारा झूठा मुकदमा किया गया है।

X
मुखिया पति व पंसस पति में पंचायती के दौरान मारपीट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..