Hindi News »Jharkhand »Bokaro» अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने भाजपा ने झोंकी ताकत, प्रचार अभियान जोर पकड़ा

अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने भाजपा ने झोंकी ताकत, प्रचार अभियान जोर पकड़ा

प्रत्याशियों के वादों का पोस्टर जारी करते भाजयुमो नेता। भास्कर न्यूज | बेरमो फुसरो नगर परिषद चुनाव में पार्टी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:05 AM IST

अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने भाजपा ने झोंकी ताकत, प्रचार अभियान जोर पकड़ा
प्रत्याशियों के वादों का पोस्टर जारी करते भाजयुमो नेता।

भास्कर न्यूज | बेरमो

फुसरो नगर परिषद चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंके दी है। नगर परिषद अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सह भाजपा बोकारो जिला अध्यक्ष जगन्नाथ राम व उपाध्यक्ष के प्रत्याशी शिवलाल रविदास के पक्ष में प्रचार अभियान जोर पकड़ता जा रहा है। भाजयुमो बोकारो जिला अध्यक्ष मयंक सिंह के नेतृत्व में रविवार को फुसरो नगर के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने विभिन्न क्षेत्राें में जनसंपर्क अभियान चलाया गया। साथ ही बैठक कर चुनाव की रणनीति बनाई गई। इसी के तहत कार्यकर्ता समर्पित भाव से संगठन के प्रत्याशी की जीत के लिए धरातल पर काम कर रहे हैं।

मयंक सिंह ने कहा कि पार्टी पत्याशियों की जीत तय है। कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर संपर्क करने को कहा। मौके पर कुंज बिहारी पाठक, स चिन सिंह, प्रकाश गुप्ता, प्रिंस राज, वैभव चौरसिया आदि मौजूद थे।

नाली से निकलती बदबू से परेशान रहते हैं वार्ड सात के निवासी

भास्कर न्यूज | फुसरो

फुसरो नगर परिषद के वार्ड संख्या सात में पेयजल समस्या और नालियों की बदबू से पूरे वार्ड के लोग परेशान रहते हैं। यहां सड़कों के किनारे कचरे जहां तहां फेंके हुए हैं। नगर परिषद क्षेत्र होने पर यहां नगर जैसा माहौल नहीं है। यहां के लोग नगर जैसी सुविधा पाने के लिए तरस रहे हैं।

इस संबंध में पुराना सुभाषनगर स्पोर्टिंग क्लब समीप निवासी मधुसूदन राम ने कहा बजरंग बली मंदिर के समीप नाली पूरी जाम हो गई है। नाली की सफाई नहीं किए जाने की वजह से पूजा कार्य करने में परेशानियां हो रही है।



वार्ड संख्या

वार्ड सात में इसी तरह जाम रहती है नाली।

मुहल्ले के लोगों ने बताई परेशानी, कहा- पानी की भी है किल्लत

रिंकू कुमार ने कहा कि मंदिर में पानी की समस्या है। यहां लाइट की समस्या है। मंदिर परिसर में टंकी है, लेकिन पानी नहीं आता है। बंद कोयला खदान के सबाड़ी का पानी आता था। लेकिन यहां का कनेक्शन काट दिया गया है। मंदिर में एक छोटे कुएं की दरकार है।

श्याम मुंडा ने कहा कि एसआई क्लब के पास सड़क जितनी बननी थी नहीं बनी। नाली कहीं नहीं बनी है। 5 साल से बड़े नाले की सफाई नहीं हुई है। पानी का पाइप फट गया है।

अंजू देवी ने कहा कि घर के सामने नाली साफ नहीं हो रही है। शौचालय का गंदा पानी नाली में बहा दिया जाता है। जिससे काफी बदबू आती है। बरसात के दिनों में नाली का गंदा पानी घर में आ जाता है। पीने के पानी की दिक्कत है।

मिस्टर दुकान गली की मीना देवी ने कहा कि घर के सामने कचरा जमा हो गया है। घर से निकलते हैं तो कचरा देख मन खराब हो जाता है।

क्या कहते हैं पार्षद

बड़ा
नाला तीन बार साफ कराया है। पब्लिक नाला अतिक्रमण की वजह से जेसीबी नहीं पहुंच पाई तो सफाई नहीं हो पाई। इसके लिए नगर परिषद से 10 लेबर की मांग की गई थी। लेकिन वह अभी तक नहीं मिला। लोग कचरा बड़ा नाला में डाल देते हैं, जिससे नाला जाम हो गया है। सड़क किनारे कचरा रहना स्वभाविक है, क्योंकि पहले यहां रोज सफाई होती थी। लेकिन चुनाव की घोषणा के बाद 12 तारीख से लेबर चुनाव कार्य में ले लिए गए हैं। इसलिए सफाई नहीं हो पा रही है।’’ उत्तम मुखर्जी, वार्ड पार्षद

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bokaro

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×