--Advertisement--

पार्लर संचालिका के पति को गोली मारी

Bokaro News - सिटी रिपोर्टर | बोकारो बालीडीह थाना क्षेत्र के कुर्मीडीह में अपराधियों ने ब्यूटी पार्लर संचालिका के पति शंभु...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:10 AM IST
पार्लर संचालिका के पति को गोली मारी
सिटी रिपोर्टर | बोकारो

बालीडीह थाना क्षेत्र के कुर्मीडीह में अपराधियों ने ब्यूटी पार्लर संचालिका के पति शंभु यादव को गोली मार कर जख्मी कर दिया। उसे इलाज के लिए बीजीएच में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शंभु अपनी प|ी गीता के साथ होली मनाने के लिए कुर्मीडीह अपने पुत्र अमन के पास आया था। वह होली के दिन शौच करने की बात कहकर कुर्मीडीह हनुमान गढ़ी की ओर जाने की बात कहकर निकला था। इसी बीच अपराधियों ने उसपर फायरिंग कर दी। जिसमें से तीन गोली उसके पेट और पीठ में लगी। उसे घायलावस्था में इलाज के लिए बोकारो जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बोकारो जनरल अस्पताल में पुलिस को दिए गए बयान में उसने कहा कि कुर्मीडीह निवासी वीरेंद्र यादव, धर्मेंद्र यादव और जय भगवान यादव ने उसे गोली मारी है। बालीडीह पुलिस घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए छापेमारी कर रही है। इस मामले में पुलिस ने पार्लर संचालिका से भी पूछताछ कर रही है।

मृतक की प|ी से पूछताछ करती डीएसपी।

अवैध संबंध को लेकर हत्या होने की व्यक्त की जा रही है आशंका

शंभु की हत्या अवैध संबंध को लेकर होने की आशंका के कारण इस पहलू पर भी पुलिस छानबीन कर रही है। शंभु की प|ी चास के एक होटल परिसर में जेंटस ब्यूटी पार्लर चलाती है। शंभु की हत्या के बाद मुख्यालय डीएसपी पूनम मिंज, बालीडीह थाना प्रभारी कमल किशोर कई स्थानों पर छापेमारी की और कई लोगों से पूछताछ की है।

मृतक शंभु का फाइल फोटो।

X
पार्लर संचालिका के पति को गोली मारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..