--Advertisement--

पिंडरगड़िया खटाल में महिला की संदिग्ध मौत

Bokaro News - थाना में शव आने के बाद जुटे खटाल के लोग। सिटी रिपोर्टर | बोकारो हत्या कर शव जलाने की कोशिश की सूचना पर सेक्टर चार...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:10 AM IST
पिंडरगड़िया खटाल में महिला की संदिग्ध मौत
थाना में शव आने के बाद जुटे खटाल के लोग।

सिटी रिपोर्टर | बोकारो

हत्या कर शव जलाने की कोशिश की सूचना पर सेक्टर चार थाना पुलिस ने तेलमच्चो स्थित श्मशान घाट से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इसको लेकर सेक्टर चार थाने में दिए गए बयान में मृतका के भाई ने कहा कि अपने पति से किसी विवाद को लेकर उसकी बहन नीलम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

जानकारी के अनुसार पिंडरगड़िया खटाल निवासी श्रीकांत यादव की 21 वर्षीय पुत्री नीलम की शादी मई 2017 में पुटकी निवासी सुधीर यादव के साथ हुई थी। सुधीर हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में काम करता है। वह होली मनाने के लिए अपनी ससुराल पिंडरगड़िया खटाल आया था। होलिका दहन की रात नीलम के सुधीर की टी शर्ट पहन लेने के कारण दोनों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया। इसके बाद रात में संदिग्धावस्था में नीलम की मौत हो गई। नीलम के पति सुधीर का कहना है कि रात में हुए विवाद को लेकर नीलम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं उसके पिता श्रीकांत यादव हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। उसकी मौत के बाद कुछ लोग शव को जलाने के लिए तेलमच्चो श्मशान घाट ले गए थे। इसी बीच किसी ने सेक्टर चार थाने को इसकी सूचना दे दी। सूचना मिलने के बाद सेक्टर चार थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।

X
पिंडरगड़िया खटाल में महिला की संदिग्ध मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..