• Hindi News
  • Jharkhand
  • Bokaro
  • बेहतर प्रदर्शन के आधार पर डीपीएस चास को सीबीएसई से मिली संबद्धता
--Advertisement--

बेहतर प्रदर्शन के आधार पर डीपीएस चास को सीबीएसई से मिली संबद्धता

Bokaro News - सिटी रिपोर्टर

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:10 AM IST
बेहतर प्रदर्शन के आधार पर डीपीएस चास को सीबीएसई से मिली संबद्धता
सिटी रिपोर्टर
दिल्ली पब्लिक स्कूल, चास को सीबीएसई नई दिल्ली से संबद्धता मिल गई है। 2017 में विद्यालय में नामांकन लेने वाले बच्चों का एकेडेमिक परफाॅर्मेंस भी उत्कृष्ट रहा है। 2017 में आठवीं कक्षा में तथा 2018 में नवीं कक्षा में नामांकित बच्चे 2020 में अपने ही विद्यालय से सीबीएसई द्वारा आयोजित दसवीं की परीक्षा में शामिल होंगेे।

चास-चंदनकियारी रोड पर स्थित इस विद्यालय मंे संथालडीह, चंद्रपुरा, झरिया, पुरूलिया, सिंदरी, भोजूडीह, डिगवाडीह, फुसरो, महुदा जैसे दूर-दराज क्षेत्रों से आने वाले बच्चे शत-प्रतिशत उपस्थित दर्ज किए हैं और उनका वार्षिक परीक्षा परिणाम भी इस बार उत्कृष्ट रहा है।

द प्रिंसिपल कॉन्क्लेव, अर्ली चाइल्ड केयर एजुकेशन के लिए प्ले स्कूलों, प्री स्कूलों और आरंभिक तैयारी कराने वाले स्कूलों के लिए संरचनात्मक अंतर्राष्ट्रीय पाठ्यक्रम तैयार करना, प्रभावशाली माता-पिता की भूमिका के लिए पेरेंटिंग सेमिनार का आयोजन किया जा चुका है। फिलहाल फुल फ्री एजुकेशन से लेकर 50 प्रतिशत फ्री शिक्षण शुल्क के लिए मेरिट स्कॉलरशिप आयोजित कर रहा है। 95 प्रतिशत से अधिक प्राप्तांक वाले टाॅप 5 विद्यार्थियों को नासा का भ्रमण कराया जाएगा। इसके लिए घोषित तिथियों में दो तिथियों की परीक्षा मार्च में आयोजित हो चुकी है और 8 अप्रैल तथा 15 अप्रैल को परीक्षा होने वाली है।

डीपीएस चास के शिक्षक और अन्य स्टाफ।

X
बेहतर प्रदर्शन के आधार पर डीपीएस चास को सीबीएसई से मिली संबद्धता
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..