--Advertisement--

होली मिलन में छाई पकौड़े की राजनीति

Bokaro News - डीबी स्टार

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:00 AM IST
होली मिलन में छाई पकौड़े की राजनीति
डीबी स्टार
राजनीति वैतरणी पार कराने वाली है। पकौड़ा कविता के साथ सेक्टर दो स्थित जैन मिलन केंद्र में शुरू बोकारो चैम्बर ऑफ कामर्स का होली मिलन समारोह हास्य और व्यंग्य की कविताओं के साथ समाप्त हुआ। इस अवसर पर पूर्व मंत्री समरेश सिंह और विधायक विरंची नारायण के साथ साथ जिले के कई पदाधिकारी भी उपस्थित थे। होली मिलन कार्यक्रम के दौरान साहित्यकारों और कवियों ने काव्य पाठ कर सभी का मन मोह लिया। इस अवसर पर समरेश ने कहा कि होली आपसी भाईचारे और सद्भाव का त्योहार है। इसे लोगों को आपसी प्रेम के साथ मनाना चाहिए। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि होली लोगों को आपसी विवाद को भूलकर प्रेम बांटने का संदेश देता है। कवि अशोक अश्क ने वर्तमान समय में राजनीति में पकौड़े की पैठ पर कविता सुनाई। परमेश्वर भारती, राम नारायण उपाध्याय ने भी कविता सुनाई।

चैम्बर के होली मिलन में उपस्थित पदाधिकारी और कवि।

चास बोकारो कुशवाहा समाज का होली मिलन समारोह कुशवाहा भवन में आयोजित किया गया। होली मिलन समारोह को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश कुमार महतो ने सभी से आपसी भाइचारे और सद्भाव के साथ होली मनाने का आग्रह किया। कार्यक्रम में हाकिम प्रसाद महतो, राम प्रसाद सिन्हा, सुनील गांधी आदि रहे।

आपसी भाईचारे के साथ मनाएं होली

होली मिलन में किया बुजुर्गों का सम्मान

गायत्री परिवार युवा प्रकोष्ठ की ओर से सेक्टर नौ स्थित गायत्री मंदिर में आदर्श होली मिलन सह बुजुर्ग सम्मान दिवस आयोजित किया गया। इस अवसर पर होली के गीत भी पेश किए गए। प्रदूषण मुक्त फूलों की होली खेली गई। इस अवसर पर सुमन प्रसाद, वाईएन मंडल, सौरभ कुमार श्रीवास्तव, प्रेम रंजन कुमार, निधि, अनिल सिंह आदि उपस्थित रहे।

मंगल परिवार के होली मिलन मना

मंगल परिवार की ओर से सेक्टर तीन में होली मिलन का आयोजन किया गया। सूबे के भू राजस्व मंत्री अमर बाउरी की उपस्थिति में माता के भजन और होली गीतों के बीच कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस अवसर पर बोकारो विधायक की प|ी नीना नारायण, सुनीता देवी, भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष लीला देवी, सुशीला वर्मा, पार्वती सिंह, अमिता देवी, सरिता पाठक, सविता सिंह, सुषमा आदि रहीं।

X
होली मिलन में छाई पकौड़े की राजनीति
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..