दो बेटियों की हत्या के आरोपी बाप ने जेल में काटी खुद की गर्दन व कलाई

Bokaro News - घायलावस्था में मंसू स्वर्णकार को रिम्स रांची भेजा गया अपनी दो बेटियों की गला दबाकर उनकी निर्मम हत्या करने...

Feb 15, 2020, 08:10 AM IST
Tenughat News - accused of killing two daughters father cuts his neck and wrist in jail

घायलावस्था में मंसू स्वर्णकार को रिम्स रांची भेजा गया

अपनी दो बेटियों की गला दबाकर उनकी निर्मम हत्या करने के आरोपी पिता मंसू स्वर्णकार ने शुक्रवार सुबह तेनुघाट जेल के भीतर आत्महत्या का असफल प्रयास किया। उसने जेल के बाथरूम में खुद की गर्दन और कलाई की नसें काटकर अपने-आपको को बुरी तरह लहूलुहान कर लिया। हादसे के बाद उसे आनन-फानन में तेनुघाट अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रांची स्थित राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) भेज दिया गया। वहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना के संबंध में उपकारा के कक्षपाल राम स्नेह प्रसाद एवं अन्य ने बताया कि शुक्रवार की सुबह लगभग 09:30 बजे अचानक शोरगुल सुनने पर जब वे लोग वहां दौड़कर गए तो देखा कि शौचालय के पास मंसू कुमार सोनी खून से लथपथ गिरा पड़ा है। उसके गले और दोनों हाथों की कलाइयों से रक्तस्राव हो रहा था। मंसू को उपकारा प्रशासन ने एक नम्बर नए वार्ड में रखा था।

बड़ा सवाल... जेल में
कैसे पहुंचा धारदार औजार


जेल के भीतर कैदी मंसू के आत्महत्या के प्रयास को लेकर पूछे जाने पर तेनुघाट उपकारा की प्रभारी जेल अधीक्षक छवि बाला बारला ने बताया कि इस मामले की जांच चल रही है। जेल के भीतर हथियार या धारदार वस्तु के पहुंचने के सवाल पर और किसी कैदी की ओर से उस पर हमले की आशंका के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने नो कमेंट्स कहकर बात टाल दी। मामले में बेरमो एसडीओ प्रेम रंजन ने कहा कि इसकी जांच की जा रही है। जेल में धारदार सामान कैसे पहुंचा, इसे लेकर जो भी दोषी होगा, कार्रवाई होगी।

X
Tenughat News - accused of killing two daughters father cuts his neck and wrist in jail

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना