बैंक ऑफ इंडिया के पास रिटायर बीएसएल कर्मी से 1.30 लाख रुपए की हुई छिनतई

Bokaro News - सिटी सेंटर स्थित बैंक ऑफ इंडिया से रुपए निकाल कर ले जा रहे तुपकाडीह निवासी रिटायर बीएसएल कर्मी अविनाश महतो से...

Dec 04, 2019, 08:21 AM IST
Bokaro News - bank of india retains rs 130 lakh from retired bsl employee
सिटी सेंटर स्थित बैंक ऑफ इंडिया से रुपए निकाल कर ले जा रहे तुपकाडीह निवासी रिटायर बीएसएल कर्मी अविनाश महतो से बदमाशों ने रुपए से भरा पालीथीन बैग छीन लिया। उन्होंने इसकी सूचना बैंक के अधिकारियों और पुलिस को दी। सूचना पर सेक्टर चार थाना प्रभारी विनोद कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार, तुपकाडीह के नूतनडीह निवासी अविनाश महतो मंगलवार को दोपहर करीब 12 बजे बैंक आए और अपने एफडी के एवज में लोन लेने के लिए आवेदन दिया। करीब दो बजे लोन की राशि उनके खाते में चली गई। लंच का समय होने के कारण वे उस वक्त खाते से रुपए नहीं निकाल पाए। करीब पौने तीन बजे वे बैंक से एक लाख 30 हजार रुपये खाते से निकालकर उसे पालीथीन में पासबुक, चेकबुक और एटीएम के साथ रखकर बैंक से बाहर निकले। वे पालीथीन लेकर अपनी बाइक के पास पहुंचे थे। इसी बीच एक बदमाश ने पालीथीन उनसे झपट ली। उसके बाद उन्हाेंने इसकी सूचना बैंक अधिकारी और सेक्टर चार थाना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की।

पुलिस को जानकारी देते अविनाश महतो।

पुलिस घटना को बता रही है संदेहास्पद

पुलिस इस मामले को संदेहास्पद बता रही है। सेक्टर चार थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि सीसीटीवी में दिख रहा है कि उन्हाेंने बैंक से निकलने के बाद बाइक की डिक्की खोलकर उसमें कुछ रखा है और हेलमेट पहनने के बाद बाइक की लॉक खोलकर वे बाइक लेकर आराम से निकल गए है। यही नहीं घटनास्थल के आसपास भी किसी प्रकार की घटना होने की जानकारी लोगो ने नहीं दी। प्रथम दृष्टा यह मामला संदिग्ध लग रहा है। आगे की जांच के बाद ही मामले की पूरी जानकारी मिल पाएगी।

X
Bokaro News - bank of india retains rs 130 lakh from retired bsl employee
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना